scriptकार पर हाइकोर्ट लिख ठगी के आरोप में मानवाधिकार का अध्यक्ष गिरफ्तार | human rights president arrested in jaunpur in thugi alligation | Patrika News

कार पर हाइकोर्ट लिख ठगी के आरोप में मानवाधिकार का अध्यक्ष गिरफ्तार

locationजौनपुरPublished: Jul 19, 2019 09:23:19 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

फर्जी अध्यक्ष पर शक होने पर एक टीम भेज कर जांच कराई गयी

up news

up news

जौनपुर. ठगी का एक नया तरीका सामने आया है। यहां आम जनता को छोड़िये जनाब, ठग तो पुलिस महकमे को भी ठगने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे ही एक फ्रॉड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ठग ने धौंस जमाते हुए जिले के सरकारी गेस्ट हाउस में कमरा ले लिया। इसके बाद में ह्यूमन राइट दक्षिणी जोन का अध्यक्ष बता कर थानाध्यक्ष को जनता की समस्याओं का निस्तारण करने के लिए आकर मिलने का आदेश दे दिया। फर्जी अध्यक्ष पर शक होने पर एक टीम भेज कर जांच कराई गयी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।
जनपद के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के डाक बंगले से एक फर्जी ह्यूमन राइट दक्षिणी जोन का प्रदेश अध्यक्ष पुलिस की गिरफ्त में आया है। पहले तो उसने एसओ लाइनबाजार संजीव मिश्रा को उनके सीयूजी नम्बर पर फोन किया। फिर आकर तुरन्त मिलने का आदेश देने लगा। इस रौबदार आदेश पर स्टेशन अफसर सकते में आ गए। उन्हें समझ ही नहीं आया कि सा कौन अध्यक्ष है जो उन्हें आदेशित कर रहा है। इस पर पुलिस ने टीम भेज कर जांच कराई तो पूरी तस्वीर साफ हो गयी। डाक बंगले में जनता संग जनसुनवाई चल रही थी। पूछताछ के बाद टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी अध्यक्ष के पास से दर्जनों फर्जी आईकार्ड, हाइकोर्ट लिखी एक कार, कई मुहर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। अब जांच चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो