शादी के दो साल बाद भी नहीं हुआ गौना, तो रात में तालाब के किनारे पति- पत्नी ने...

शादी के दो साल बाद भी नहीं हुआ गौना, तो रात में तालाब के किनारे पति- पत्नी ने...
Objectinable condition

आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

जौनपुर. शादी के दो वर्ष बाद भी गौना नहीं आया तो युवक पत्नी से मिलने उसके गांव पहुंच गये। गांव के तालाब के किनारे जब पत्नी उससे मिलने पहुंची तो ग्रामीण वहां पहुंच गये और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। घटना खेतासराय थाना क्षेत्र की है।

युवती का विवाह लगभग दो वर्ष पूर्व आजमगढ जनपद में हुआ था, जिसका अभी गौना नहीं गया था। पति- पत्नी के बीच सिर्फ फोन पर बात होती थी। अचानक एक दिन मन में मिलने को ख्याल आया तो दोनों ने देर रात मिलने की योजना बनाई। बगल के गांव का सूखा तालाब इसके लिए स्थान निश्चित हुआ।


यह भी पढ़ें: सपा-बसपा राज में बोलती थी जिस आरएस यादव की तूती, अब पुलिस ने किया ये हाल



युवक बाइक से पहुंचा और उसे दूर खड़ी कर मिलने पहुंच गया। कुछ लोगों को शंका हुई तो वे भी पीछे लग लिए। वहां दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सच्चाई जानने के बाद पुलिस ने समझा कर दोनों को छोड़ दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned