Breaking जौनपुर में पति ने दो बच्चों और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला 

Breaking जौनपुर में पति ने दो बच्चों और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला 
Murder,

जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत लासा चौकी गांव में सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। 

जौनपुर. जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत लासा चौकी गांव में सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला भी ज़िला अस्पताल में अंतिम सांसें गिन रही है। खबर लगी तो पुलिस सक्रिय हुई।



मीरगंज थाना के लासा गांव निवासी सुरेश कुमार का अपनी पत्नी लक्ष्मी से विवाद चल रहा था। कुछ दिनों पहले ही दोनों के परिजनों ने पंचायत के बाद सुलह कराई। सुबह फिर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आवेश में आकर उसने पत्नी व दोनों बच्चों कन्हैया व रिमझिम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां बच्चों ने दम तोड़ दिया।




अस्पताल पहुंचने पर महिला का उपचार शुरू किया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल पति को भी मछली शहर सीएचसी भेजा गया। घटना के कारण और गांव वालों से पूछताछ की जा रही है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned