मां कामाख्या देवी का दर्शन हुआ आसान, मिली सीधी ट्रेन की सुविधा

मां कामाख्या देवी का दर्शन हुआ आसान, मिली सीधी ट्रेन की सुविधा
Train

इन्दौर- गुवाहाटी एक्सप्रेस का जौनपुर में हुआ ठहराव

जौनपुर. मां कामाख्या देवी जाने वालों को अब जौनपुर से सीधे जाने के लिए ट्रेन की सुविधा उपलब्ध हो गयी है। यह ट्रेन 09307 डाउन इन्दौर से गुवाहाटी हर शुक्रवार को सिटी स्टेशन बजे पूर्वान्ह 9 बजकर 16 मिनट पर आयेगी और दो मिनट रूकने के बाद वाराणसी, गाजीपुर होते हुए गुवाहाटी जायेगी। जबकि 09306 अप गुवाहाटी से इन्दौर जाने के लिए हर सोमवार को सुबह सवा 6 बजे जौनपुर सिटी आयेगी तथा दो मिनट ठहराव के बाद सुल्तानपुर, लखनऊ होते हुए इन्दौर तक जायेगी।


शनिवार को विलम्ब से दिन में पौने 11 बजे पहुंचने पर सिटी स्टेशन पर सांसद केपी सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाजा, बाजा और पुष्प वर्षा करके स्वागत किया। उसके बाद सांसद ने हरी झण्डी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि जौनपुर के विकास के लिए सदैव तत्पर हूं। जौनपुर में और कई ट्रेन रोकने के लिए प्रयासरत हूं और शीघ्र सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें:
गरीबों को आवास के लिए मिलेगा 2.50 लाख का अनुदान, ऐसा होगा उनका नया मकान



इस अवसर पर राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया, विनय सिंह, विनोद तिवारी, रामकृष्ण बिन्द, परविन्द चैहान, अमित श्रीवास्तव, विकास अग्रहरि, रविन्द मौर्य, सुनील यादव, रोहन सिंह, भागवत पाण्डेय, मनीष श्रीवास्तव, आशीष तिवारी आदि मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned