scriptजौनपुर में ब्रेजा कार और ट्रक में टक्कर, एक गांव के पांच बारातियों की मौत | jaunpur Brezza Car truck Collision a village five baraatis death | Patrika News

जौनपुर में ब्रेजा कार और ट्रक में टक्कर, एक गांव के पांच बारातियों की मौत

locationजौनपुरPublished: Jul 13, 2021 11:43:26 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

– जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह एक हादसे में एक ही गांव के पांच लोगों की मौत

truck_1.jpg
जौनपुर. जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह एक हादसे में एक ही गांव के पांच लोगों की मौत हो गई है, एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को काटकर शवों को निकाला।
मजदूर की पत्नी गीता बनी ब्लॉक प्रमुख, सभी हैं हैरान

मामला जौनपुर जिले के जलालपुर थाना इलाके के त्रिलोचन मकड़ा बाईपास के पास का है। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे बारातियों से भरी ब्रेजा और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
ब्रेजा से घर के लिए निकले :- सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बरात में गए थे। सभी सुबह सुबह बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे।
पांच की मौके पर मौत :- करीब 6 बजे जैसे ही वह जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे, तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
एक की हालात गंभीर :- राजवीर सिंह की गंभीर हालत है। उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर जलालपुर थाने की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने गाड़ी से शवों को निकालकर कब्जे में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो