जीएसटी के विरोध में 30 जून को जौनपुर बन्द

जीएसटी के विरोध में 30 जून को जौनपुर बन्द
Gst Bill

जीएसटी को लेकर व्यापारियों में आक्रोश

जौनपुर.  सरकार एक जुलाई से देश भर में जीएसटी लागू करने की जोर-शोर से तैयारी कर रही है। व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने बताया है कि जीएसटी कर प्रणाली उलझाऊ और जटिल टैक्स प्रणाली है। जिसे केन्द्र सरकार जल्दबाजी में व्यापारियों पर जबरन थोपना चाहती है। लम्बे समय से जीएसटी का विरोध होता आ रहा है। जब केन्द्र में यूपीए की सरकार थी तब यही भाजपा के लोग जीएसटी का विरोध करते थे। आज उन्हें जीएसटी अच्छा लगने लगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की मांग है कि जीएसटी में कुछ सुधार करते हुए 6 महीने या कम से कम तीन महीने का समय दिया जाय। सरकार कुछ सुनने को तैयार नहीं है। अब सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन और बन्दी शेष रह गया है।






30 जून को व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बन्सल ने प्रदेश बन्द का आह्वान किया है। जिसमें जौनपुर भी बन्द रहेगा। 25 जून को प्रदेश के वित्त मंत्री को ज्ञापन तथा 27 जून को जीएसटी की प्रतियां जलायी जायेगी। 28 जून को प्रमुख बाजारों में विरोध सभा, 29 जून को मशाल जुलूस तथा 30 जून को जौनपुर रहेगा। नगर अध्यक्ष अनवारूल हक गुड्डू, अशोक कुमार साहू, शिवकुमार साहू, गौतम सोनी, गंगेश निगम आदि मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned