scriptजौनपुर में दिन दहाड़े बच्चे का अपहरण, 12 घंटे में पुलिस ने किया बरामद, 5 अपहरणकर्ता गिरफ्तार | Jaunpur Kidnappind Police Recover Child in 12 Hour 5 Arrested | Patrika News

जौनपुर में दिन दहाड़े बच्चे का अपहरण, 12 घंटे में पुलिस ने किया बरामद, 5 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

locationजौनपुरPublished: Sep 28, 2020 07:41:34 pm

घर के बाहर खेल रहे बच्चे को दिन दहाड़े उठा ले गए थे बदमाश।
एसपी ने तत्काल पुलिस टीम गठित कर तलाश में भेज दिया था।
12 घटे में ही पुलिस और एसओजी की टीम को मिल गई कामयाबी।

jaunpur_kidnapping.jpg

जौनपुर. खुटहन तिघरा बाजार से बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े एक बच्चे का अपहरण कर लिया। बच्चा उस वक्त अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी वहां पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले उसे गुटखा लाने के बहाने दुकान की तरफ भेजा। फिर रास्ते में ही उसका मुंह दबाकर बाइक पर बैठा ले गए। जौनपुर पुलिस और एसओजी टीम ने फुर्ती दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर ही न सिर्फ बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया, बल्कि पांच अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया। टीम की इस कामयाबी पर एसपी ने 15 हजार रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है।

इसे भी पढ़ें

जौनपुर में बच्चे का दिन दहाड़े अपहरण से सनसनी, घर के सामने से उठा ले गए बाइक सवार

खुटहन थानांतर्गत तिघरा बाजार निवासी प्रवेश अग्रहरी का 11 साल का बेटा रिशू अपने दोस्तों के साथ घर के सामने खेल रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचकर दोनों से कुछ बात करने लगे। एक युवक ने रिशू को पैसे देकर वहां से लगभग तीन सौ मीटर दूर दुकान से गुटखा लाने को कहा। रिशू पैसे लेकर गुटखा लेने जाने लगा। अभी वह सौ मीटर ही आगे पहुंचा था कि पीछे से पहुंचे दोंनो बाइक सवार उसका मुंह दबाकर जबरन बाइक पर उठा ले गए। उसका साथी उन्हें बाइक पर बैठाता देख शोर मचाने लगा। जब तक लोग मौके पर जुटते तब तक अपहर्ता जिला मुख्यालय की तरफ भाग चुके थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। एसपी राजकरन नय्यर ने घटना के बाद टीम गठित कर उन्हें काम पर लगा दिया।

 

अपहरण कांड का मास्टरमाइंड खुटहन थाना क्षेत्र के तिघरा बाजार का रहने वाला दीपक गुप्ता निकला। उसने अपने बगल के रोहित गुप्ता और सुरेश गौतम व खेतासराय के अमन यादव और खिचडू बिंद के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। एसपी जौनपुर राजकरन नय्यर ने बताया कि अपहरण कांड का खुलासा करना पुलिस के लिए चैलेंज था, क्योंकि इसका कोई सीसीटीवी फुटेज तक नहीं था। एसओजी और पुलिस की टेक्निकल टीम ने पूरी रात जागकर मेहनत की जिसका नतीजा ये रहा कि सुबह तक सभी अपहरण कर्ता गिरफ्तार कर लिए गए और बच्चा सकुशल बरामद हो गया।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो