जौनपुर में महिला दरोगा की पिस्टल छीनी, वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम फाड़ा, एफआईआर दर्ज चार गिरफ्तार

पूछताछ करने गईं महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाया गया।

By: Mahendra Pratap

Updated: 24 Jul 2020, 12:36 PM IST

जौनपुर. मछलीशहर कोतवाली की कस्बा इंचार्ज की विपक्षियों ने पिस्टल छीन ली। वे गुरुवार देर शाम एक तहरीर पर पूछताछ करने के लिए गई थीं। इसी बीच कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को भी पंचर करने का प्रयास किया। बाद में इंचार्ज की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

सादिगंज मोहल्ला निवासी विधवा लखपत्ति देवी ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे पर मारपीट और मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज सरिता यादव मौके पर पहुंच गईं। विधवा महिला और विपक्षियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही ही थीं। तभी विपक्षी नंदलाल कस्बा इंचार्ज की कही गई किसी बात को लेकर आक्रोशित हो गया। आरोप है कि विपक्षियों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली। उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम भी फाड़ दिया। इसी बीच एक व्यक्ति ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास किया। काफी आपाधापी के बाद वहां मौजूद अन्य लोगों व हमराहियों की मदद से किसी तरह पिस्टल बरामद हुई। तब तक कोतवाली से पहुंची पुलिस फोर्स ने बलप्रयोग कर लोगोंं को काबू में किया। उन्हें पकड़ कर कोतवाली लाया गया। भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपी फरार भी हो गया।

कोतवाली पहुंची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने देर रात पुष्पा देवी, रवि, नंदलाल, अवधेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। महिला सहित तीन को भी तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि मुख्य आरोपी नंदलाल मौके से फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि पूछताछ करने गईं महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाया गया।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned