scriptपरिजनों की चीख सुन भाजपा नेता नहीं रोक सकीं अपने आंसू | jaunpur man dead in Varanasi flyover collapsed | Patrika News

परिजनों की चीख सुन भाजपा नेता नहीं रोक सकीं अपने आंसू

locationजौनपुरPublished: May 16, 2018 08:55:42 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

किसी बड़े जनप्रतिनिधि के न पहुंचने की होती रही चर्चा

किसी बड़े जनप्रतिनिधि के न पहुंचने की होती रही चर्चा

किसी बड़े जनप्रतिनिधि के न पहुंचने की होती रही चर्चा

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भरौरा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों को ढांढस दिलाने पहुंचे लोग चीख पुकार सुन खुद अपने आंसू रोक नहीं सके।

भाजपा नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता सिद्धार्थ परिजनों के करुण क्रंदन देख खुद फफक- फफक कर रोने लगीं। अपने को संभालते हुए करीब ढाई घंटे तक वे मृतक के परिवार की महिलाओं को ढाढ़स बंधाती रहीं। वह एक तरफ अपने आंसू पोंछ रहीं थी तो दूसरी तरफ पीड़ित परिवार के भी। इतनी बड़ी घटना के बाद भी उनके अलावा कोई जनप्रतिनिधि मौके पर नहीं पहुंचा। जो गांव और क्षेत्र वासियों को काफी सता रहा था। लोग जनप्रतिनिधियों के बारे में तरह तरह की चर्चा कर रहे थे। अनीता ने सरकार द्वारा दी जाने वाली पाँच- पांच लाख की आर्थिक सहायता से हटकर परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि परिवार को इस दुख की घड़ी से उभरने के लिए कोई कमी नहीं की जाएगी। भाजपा नेता ने बन्दनपुर गांव जाकर रामचेत व रामचंद्र के परिजनों के आंसू पोंछे।
By- जावेद अहमद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो