script

जौनपुर में युवा महिला की हत्या, रेप की आशंका

locationजौनपुरPublished: Jun 15, 2020 01:20:54 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा, पुलिस जांच में जुटी

जौनपुर में युवा महिला की हत्या, रेप की आशंका

जौनपुर में युवा महिला की हत्या, रेप की आशंका

जौनपुर. जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है।। मृतक महिला के याव पर कोई कपड़ा नहीं मिला। जिससे बाद यह आशंका जताई जा रही है कि विवाहिता संग पहले रेप किया गया है, फिर लोकलाज के भय से मौत के घाट उतारा दिया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा। पुलिस जांच में जुट गई है।
मामला जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रविवार रात घर में अकेली महिला (26 वर्ष) अकेली की रॉड-पत्थरों से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। महिला का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। महिला की निर्मम हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए हत्या के मामले में जांच-पड़ताल करना शुरू कर दिया है।
महिला के ससुर के मुताबिक, बहू घर में अकेली रहती है। सास अपनी बहू को जगाने के लिए गई तो देखा कि उसका शव नग्न हालत में पड़ा है। सिर पर हमला कर हत्या की गई थी। शुरुआती जांच में पुलिस ने रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या को लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो