scriptJaunpur Road Accident: बाइक पिकअप की टक्कर में दो की मौत, दो घायल, दर्शन कर लौट रहे थे सभी | Jaunpur Road Accident Bike Collided with Pickup Girl and Child Died | Patrika News

Jaunpur Road Accident: बाइक पिकअप की टक्कर में दो की मौत, दो घायल, दर्शन कर लौट रहे थे सभी

locationजौनपुरPublished: Jun 21, 2021 08:48:00 pm

Jaunpur Road Accident: जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र में बाइक और पिकअप की टककर हो गई। बाइक सवार युवती और बच्चे की मौत हो गई, जबकि पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Road accident in Ambikapur

Road accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर.

Jaunpur Road Accident: यूपी के जौनपुर जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवती और बच्चे की मौत हो गई, जबकि पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार चौकिया धाम से दर्शन कर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक और पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


प्रकाश यादव अपनी पत्नी ललिता और चार साल के बेटे सत्या व साली निशा (23) को लेकर बाइक से दर्शन करने चौकिया धाम गए थे। वापसी में रामपुर थाना क्षेत्र के गन्धौना गांव के मोड़ के पास अचानक एक पिकअप और बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। बाइक समेत चारों सड़क पर दूर फेका गए। हादसे में निशा और मासूम सत्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रकाश यादव और ललिता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद जब लोग दौड़े तो पिकअप का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर थाने पहुंचावाया। दोनों शवों और घायलों को पुलिस रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो