scriptबेकाबू रोडवेज बस ने 3 लोगों को कुचला, 1 मौत, सीएम योगी ने जताया दुख | jaunpur roadways bus crushed 3 people died CM Yogi expressed grief | Patrika News

बेकाबू रोडवेज बस ने 3 लोगों को कुचला, 1 मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

locationजौनपुरPublished: Dec 01, 2022 02:10:49 pm

Submitted by:

Anand Shukla

जौनपुर आज सुबह एक वाराणसी लखनऊ हाइवे पर एक बेकाबू बस के चपेट में तीन लोग आ गए। मौके पर एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं।

bus.jpg
जौनपुर में आज सुबह बेकाबू बस के चपेट में 3 लोग आ गए। बस का इंतजार कर रहे एक युवक की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज चल रहा है।
हादसे के बाद नाराज लोगों ने ड्राइवर को गिरफ्तारी को लेकर शव को रोड पर रखकर हंगामा किया। करीब दो घंटों तक लखनऊ वाराणसी हाइवे जाम रहा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद रोड का जाम खुला।
गंभीर घायल दोनो का ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

बता दें कि बक्शा थाना क्षेत्र के खुशहूपुर गांव निकासी सुहाल यादव और गुणवान यादव वाराणसी में बिजली का काम करते थे। दोनों सुबह वाराणसी जाने के लिए हाइवे के किनारे पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच लखऩऊ से आ रही तेज रफ्तार ने बस ने दोनों को कुचल दिया।
सुहाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और गुणवान गंभीर से रूप से घायल हैं। वहीं मॉर्निंग वॉक पर निकले मनोज सिंह भी बस के चपेट में आ गए। जो गंभीर रूप से घायल हैं। मनोज चुरावनपुर गांव निवासी हैं।
यह भी पढ़ें

आजमगढ़ में टीचर की गोली मारकर हत्या, पढ़ाने के लिए जा रहे थे स्कूल

सीएम योगी ने जताया दु:ख

हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने बेहतर इलाज के अधिकारियों को आदेश भी दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो