उरी में शहीद हुआ जौनपुर का 'लाल', घर की हालत देखकर रो पड़ेंगे आप 

 उरी में शहीद हुआ जौनपुर का 'लाल', घर की हालत देखकर रो पड़ेंगे आप 
jaunpur son martyr in uri

राजेश सिंह 6 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे, कश्मीर के उरी में आतंकियों के हमले में 17 जवान हुए थे शहीद 

जौनपुर. जम्मू कश्मीर के उरी में शहीद हुए जवानों में जौनपुर का लाल भी शामिल था। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा गांव के रहने वाले राजेश कुमार सिंह आतंकियों के हमले में शहीद हो गये।  तीन भाइयों में राजेश सबसे छोटे थे। घटना की सूचना जब परिजनों तक पहुंची और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।  

देखें वीडियो

राजेंद्र प्रसाद सिंह के सबसे छोटे बेटे राजेश सिंह 6 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। इन दिनों उनकी पोस्टिंग जम्मू के उरी में थी। रविवार की सुबह सेना के कैंप पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए। हमले में राजेश सिंह भी शहीद हो गए। रेडियो पर खबर प्रसारित हुई तो पिता राजेंद्र सिंह ने सुना, लेकिन उनको विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने प्रशासनिक अमले से पुष्टि करने की कोशिश की तो कोई बताने वाला नहीं था। 

देखें वीडियो

करीब 24 घंटे बाद उनको टीवी चैनलों से इस खबर की पुख्ता जानकारी मिली। खबर घर पहुंची तो शहीद के गांव में मातम पसर गया। हर आंख नम हो गई। परिवार के हर सदस्य का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मां परमावती देवी, पत्नी जूली सिंह, बेटे ऋषांत सिंह के आंसू नहीं थम रहे थे। बस यही सवाल था कि अब जिंदगी कैसे गुजरेगी। गांव में हर तरफ मातम छाया है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned