सऊदी में भूख से तड़प रहा जौनपुर का  'दिनेश' 

परिजन परेशान, भाजपा सांसद से वतन वापसी की लगाई गुहार

जौनपुर. सऊदी अरब में कमाने गया युवक पिछले 4 महीने से दर दर की ठोकरें खा रहा है। उसके पास वतन वापसी के लिए भी पैसा नहीं है। परिजनों को उसने बताया तो यहां कोहराम मच गया। सभी ने मछलीशहर भाजपा सांसद से गुहार लगाई है कि उसे किसी तरह से वापस बुलाया जाए।

मछलीशहर थाना के कोटवा गांव का दिनेश कुमार बिंद दो साल पहले स सऊदी अरब गया था। वहां एक कंपनी में उसे अच्छा काम मिल गया। फिर न जाने क्या हुआ कि 4 माह पहले कंपनी ने उसका पोसपोर्ट जब्त कर काम से निकाल दिया। तब से वह यहां वहां ठोकरें खाता रहा। पास में जो पैसे थे वो भी धीरे-धीरे खत्म हो गए। जब हालात बदतर हो गए तो उसने घर फोन कर दुखड़ा सुनाया। बताया कि वो घर वापस आना चाहता है। 


कंपनी ने उसे काम से निकाल दिया है। पास भी जब्त कर लिया। जेब में खाने को भी पैसे नहीं हैं। परिजनों को पता चला तो मातम छा गया। सभी इधर उधर हाथ पैर मारने लगे। किसी ने कहा तो वे सांसद राम चरित्र निषाद से मिलने पहुंच गए। आस है कि केंद्र सरकार के माध्यम से उनका बेटा वापस आ जाएगा। सांसद ने सुना तो आश्वासन दिया कि वे विदेश मंत्रालय से बात कर पूरी जानकारी हासिल करेंगे। उनके बेटे को वापस लाया जाएगा। 
Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned