scriptदिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट, दो लोगों को मारी गोली | Jewellery Shop Looted in Jaunpur after Two man Shot | Patrika News

दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट, दो लोगों को मारी गोली

locationजौनपुरPublished: Mar 13, 2019 07:54:06 pm

जौनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।

Crime

क्राइम

जौनपुर. खुटहन थानांतर्गत गायत्री नगर डिहिया बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशें ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर आभूषण की दुकान लूट ली। हमले में दो लोगों को गोली लगी है। तीसरे को तमंचे की मुठिया से मार कर घायल कर दिया गया। बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों को स्थानीय लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो वे हवाई फायरिंग करते हुए पिलकिछा की ओर भाग निकले। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। लूट कितने की हुई है अभी इसका आंकलन नहीं हो सका है।
सुल्तानपुर जनपद के श्यामकुमार अग्रहरि की गायत्रीनगर डिहिया में आभूषण की दुकान है। शाम करीब सवा चार बजे ये दुकान में अपने भतीजे अनूप के साथ बैठे थे। दो-तीन ग्राहकों को आभूषण दिखा रहे थे। तभी दो बाइक से पांच नकाबपोश वहां आ धमके। एक तमंचा लेकर दुकान के गेट पर रूक गया और बाकी भीतर पहुंच गए। अंदर जाते ही श्यामकुमार अग्रहरि की कनपटी पर तमंचे की मुठिया से प्रहार कर दिया। इससे वे लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। भतीजे को भी कई थप्पड़ मारे। ग्राहकों ने देखा तो भाग खड़े हुए।
इसके बाद वहां लूटपाट शुरू कर दी। शोरगुल सुन आसपास के लोग जुटने लगे। बाहर तमंचे के साथ बदमाश को खड़ा देख ईंट-पत्थर चलाने लगे। लूट के बाद बदमाश निकले तो उन्हें बचाने के लिए बाहर खड़े बदमाश ने हवाई फायर शुरू कर दिया। इसके बाद सभी बाइक स्टार्ट कर पिलकिछा की ओर भागने लगे। करीब दो सौ मीटर आगे सरायख्वाजा थानांतर्गत नसरूद्दीनपुर निवासी आटो चालक विपिन यादव को देख बदमाशों को लगा कि वो रोकने का प्रयास कर रहा है।
इस पर उसे गोली मार दी। बगल में ही साइकिल से जा रहे सुल्तानपुर के ही दसगरपारा निवासी बरसातू को भी आशंकावश गोली मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। एसपी आशीष तिवारी भी जायजा लेने पहुंच गए। उन्होंने मातहतों को जरूरी निर्देश दिए। लूटे गए आभूषण कितने के थे इसका पता अभी नहीं चल सका है।
By Jved Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो