संदिग्ध हाल में कानूनगो चकबंदी का घर में मिला शव

संदिग्ध हाल में कानूनगो चकबंदी का घर में मिला शव
Dead Body

Sarweshwari Mishra | Updated: 16 Jun 2019, 02:15:06 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद, पुलिस पड़ताल में जुटी

जौनपुर. जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शनिवार की देर रात किराए के मकान में रह रहे चकबंदी विभाग के कानूनगो अधिकारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस एहतियातन उनको जिला अस्पताल में लेकर पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार हो रहा है।

 


चकबंदी कानूनगो रामचंद्र यादव (55) जाफराबाद थाना क्षेत्र के किरतापुर में कार्यरत थे। बस्ती जनपद के थाना कप्तानगंज कटघरा खुर्द के मूल निवासी कानूनगो ने दो वर्ष पहले ज़िले में पदभार ग्रहण किया था। जगदीशपुर गांव निवासी जयप्रकाश गुप्ता के मकान में यह किराए पर रहते थे। मकान मालिक जयप्रकाश ने बताया कि शनिवार रात करीब 2:00 बजे कानूनगो रामचंद्र के कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था। इतनी रात को दरवाजा खुला देख उनका हाल जानने के लिए कमरे में गए तो वे हमेशा की तरह जमीन पर सोए हुए थे। कमरे का दरवाजा बंद करने के लिए जगाने का प्रयास किया, लेकिन उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। मकान मालिक को शक हुआ तो उन्होंने सौ नंबर पर खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस रात में ही उनको जिला अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौत की सूचना उनके परिजन को दी तो वहां रोना पीटना मच गया। रामचंद्र यादव के भाई ने बताया कि वे प्रतिदिन शराब पीते थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारण की पुष्टि हो पायेगी ।

BY- Javed Ahmed

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned