scriptकरणी सेना का ऐलान, डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की CBI जांच कराए सरकार, वर्ना हम करेंगे बड़ा आंदोलन | Karni Sena Demand CBI Probe in Munna Bajrangi Murder Case Karni Sena,C | Patrika News

करणी सेना का ऐलान, डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की CBI जांच कराए सरकार, वर्ना हम करेंगे बड़ा आंदोलन

locationजौनपुरPublished: Jul 18, 2018 03:47:40 pm

मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं से पहले जौनपुर पहुंचे करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ‘वीरू’ कहा करणी सेना दिलाएगी बजरंगी के परिवार को इंसाफ।

Munna Bajrangi and Karni Sena

मुन्ना बजरंगी और करणी सेना

जौनपुर. माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका भले ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तकनीकी आधार पर खारिज कर दी हो पर मांग खत्म नहीं हुई है। उनकी पत्नी की इस मांग को अब उस संगठन का साथ मिला है जिसने कभी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर पूरे देश में आंदोलन करवा दिया था। इसमें कई जगह हिंसा भी हुई थी। जी हां करणी सेना, अब यह संगठन मुन्ना बजरंगी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सामने आया है।
जौनपुर पहुंचे करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ‘वीरू’ ने कहा हे कि जिस तरह से बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गयी। उसके पीछे की सच्चाई सिर्फ सीबीआई जांच के जरिये ही जनता के सामने आ सकती है। कहा कि करणी सेना प्रदेश की योगी सरकार से यह मांग करती है कि वो मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की सीबीआई जांच कराएं। मांग पूरी न होने पर न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में करणी सेना एक बड़ा आंदोलन करेगी।
 

‘वीरू’ ने कहा कि मुन्ना बजरंगी की जिस तरह से बागपत जेल में हत्या को अंजाम दिया गया है उससे साफ लगता हे कि यह कोई सोची समझी साजिश है। ऐसे में सरकार को यह बताना होगा कि इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ था। करणी सेना हमेशा क्षत्रियों के साथ साथ समाज में जिनके साथ भी अन्याय हो रहा है उनको न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करती है और आगे भी करती रहेगी। मुन्ना बजरंगी के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए वीर प्रताप सिंह ने कहा कि 21 जुलाई को मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं में शामिल होने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ संगठन के कई पदाधिकारी जौनपुर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि मुन्ना बजरंगी के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए करणी सेना साथ खड़ी है। जिस तरह से शासन प्रशासन की मिली भगत से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसका यदि सही से खुलासा सीबीआई जांच द्वारा नहीं कराया गया तो हम लोग चैन से बैठने वाले नहीं।
By Javed Ahmad
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो