लालू ने मोदी की थर्ड जेंडर से तुलना, कहा, ... की तरह करते भाइयों-बहनों

जौनपुर में लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे, जानिए क्या कहा

जौनपुर. जैसे-जैसे यूपी चुनाव के आखिरी चरण नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं के बोल सारी मर्यादाओं को तार-तार कर रहे हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने आज पूर्वांचल में ताबड़तोड़ सभाएं कीं। उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी रही। 

जौनपुर में सभा को संबोधित करते हुए लालू ने सारी मर्यादाओं को तोड़त हुए प्रधानमंत्री की तुलना थर्ड जेंडर से कर दी। कहा कि मोदी ... की तरह भाइयों-बहनों और मित्रों कहते हैं। लालू ने कहा कि मोदी सरकार हताश हो चुकी है। उसे अपनी हार का अहसास है। मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प जुड़वा भाई हैं। दोनों  देश को किस ओर ले जाएंगे अभी किसी को इसका अंदाजा नहीं। लालू ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश की सरकार बनेगी। वे राहुल गांधी और अखिलेश यादव के साथ हैं। प्रदेश में बिहार की तरह भाजपा का सफाया होगा और सेक्यूलर दलों की सरकार बनेगी। 

लालू के बयान को बीजेपी बना सकती है मुद्दा

दरअसल, इस बार यूपी चुनाव से मुद्दे गायब हैं और नेताओं की बदजुबानी जारी है। कोई भी दल किसी से कम नहीं। सभी एक-दूसरे को निशाना साधकर एक के बाद एक अमर्यादित बयान दे रहे हैं। जौनपुर में मोदी की थर्ड जेंडर से तुलना के बाद बीजेपी इसे अपनी सभाओं में बड़ा मुद्दा बना सकती है। अब देखना है कि भाजपा लालू के इस बयान के बाद क्या प्रतिक्रिया देती है। 

pm modi PM Narendra Modi BJP
Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned