नकाबपोश बदमाशों ने लेखपाल को मारी गोली, हालत गंभीर

महराजगंज थाना क्षेत्र की घटना

जौनपुर. महराजगंज थाना क्षेत्र के दिलशादपुर बाजार में मंगलवार रात नकाबपोश बदमाशों ने लेखपाल को गोली मार दी। नाज़ुक हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना दी गयी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हालांकि हमलावर का सुराग नहीं लग सका।


दिलशादपुर निवासी पवन गुप्ता शाहगंज तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत हैं। शाम को तहसील से घर लौटे तो अपने भाई राजेश गुप्ता की किराने की दुकान में बैठ गए। इसी दौरान बाइक से पहुंचे दो नकाबपोश बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज़ सुन ग्रामीण जुट गए। तबतक हमलावर फरार हो चुके थे। किसी ने फोन किया तो पुलिस पहुंच गए।


घायल पवन गुप्ता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बदलापुर ले जाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका। पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

BY- JAVED AHMED

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned