जौनपुर दोहरे हत्या कांड में तीन आरोपियों को उम्रकैद 

जौनपुर दोहरे हत्या कांड में तीन आरोपियों को उम्रकैद 
life imprisonment

जफराबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी, सभी को 16-16 हजार रूपए का लगा जुर्माना 

जौनपुर. जफराबाद थानाक्षेत्र के समोपुर में वर्ष 2005 में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। शनिवार को एडीजे द्वितीय कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 16-16 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया। जमीनी विवाद में ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी।

समोपुर गांव में 14 जनवरी को खेतों की ओर काम करने गई विजय यादव के घर की महिलाओं का उनके पट्टीदार अरूण यादव से कहासुनी हो गई। महिलाओं ने घर आकर बताया तो दोनों पक्षों विवाद शुरू हो गया। शाम करीब 5 बजे वर्तमान प्रधान अरूण कुमार यादव, मुन्ना यादव व सर्वेश चैहान ने विजय यादव के घर चढ़कर उनके पिता वंशराज पर हमला कर दिया। 

वंशराज को बचाने के लिए बेटे रामरतन और गांव के नीबू यादव पहुंचे तो हमलावरों ने देसी तमंचे से दोनों पर फायर कर दिया। गोली लगने से दोनों की वहीं मौत हो गई। विजय यादव ने तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार को एडीजे द्वितीय अरविंद मलिक ने सुनवाई के बाद तीनों आरोपियों अरूण कुमार यादव, मुन्ना यादव व सर्वेश चैहान को अजीवन कारावास की सजा सुनाई। सभी को 16-16 हजार रूपए जुर्माने के तौर पर अदा करने का भी फैसला सुनाया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned