scriptबदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को पीट कर लूटी बाइक, क्राइम की अन्य खबरें | Loot from businessman in Jaunpur Crime News in Hindi | Patrika News

बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को पीट कर लूटी बाइक, क्राइम की अन्य खबरें

locationजौनपुरPublished: Nov 02, 2017 06:28:52 pm

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी पोखरे के पास हुई लूट

Crime

बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को पीट कर लूटी बाइक, क्राइम की अन्य खबरें

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी पोखरे के पास बुधवार की रात साथी युवक को घर छोड़ कर लौट रहे कपड़ा व्यापारी को पीट कर बदमाशों ने बाइक लूट ली। भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने पर की। पुलिस तफ्तीश के नाम पर चुप्पी मारे बैठी है।
सुल्तानपुर जिले के दियरा बाजार निवासी सोनू कुमार सोनी का खेतासराय स्टेशन गली में ननिहाल है। वह आजमगढ़ जिले के फुलेश बाजार में कपड़े की दुकान चलाता है। बुधवार की रात वह अपने एक साथी के साथ खेतासराय लौटा और फिर उसे छोड़ने के लिए उसके गांव मिहरावा चला गया। उसे छोड़ कर करीब पौने बारह बजे वापस लौट रहा था। लपरी पोखरे के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसको ओवरटेक कर रोक लिया। रुकते ही तीनों बदमाशों ने उसकी जम कर पिटाई की। इसके बाद बाइक लूट कर कोइरीडिहा बाजार की तरफ भाग निकले। भुक्तभोगी ने मामले की जानकारी सबसे पहले परिजनों को दी। परिवार वालों ने सरायख्वाजा पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस जांच के नाम पर लीपापोती करने में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

नये दूल्हा-दूल्हन के उम्मीदों पर जीएसटी फेर रहा पानी

ट्रैक्टर से कुचल कर छात्रा की मौत

वहीं, खेतासराय थानांतर्गत खुदौली गांव के पास स्कूल जा रही छात्रा की गुरूवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने मौत हो गई। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने आरोपी वाहन को आग के हवाले करने की कोशिश की लेकिन समय से मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया।

यह भी पढ़ें

चुनाव के लिए छात्रों ने प्राचार्य आवास का किया घेराव, आधा दर्जन गिरफ्तार

कनवरिया ग्राम निवासी लालचंद गौतम की बेटी रिशू (14 वर्ष) खुदौली स्थित ज्ञान हंस जूनियर हाईस्कूल में कक्षा आठ की छात्रा थी। सुबह वो घर से स्कूल जाने के लिए निकली। स्कूल से करीब सौ मीटर पहले सड़क पर फैली गिट्टी से फिसल कर गिर गई और उधर से गुजर रहे ईंट लगे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गई। लोगों ने हादसा होते देखा तो शोर मचाते हुए उस ओर दौड़े। खून से लथपथ रिशू को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक वाहन को छोड़ कर फरार हो गया। मौत के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा पैदा हो गया। कुछ लोगों ने वाहन में आग लगाने की कोशिश की। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंच पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा कर आगजनी करने से रोका गया। इसके बाद वाहन को वहां से पुलिस थाने ले आई।
by Javed Ahmed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो