प्रेमिका से पत्नी बनते ही बदल गए तेवर, पति ने ससुराल में रहने से मना किया तो, तोड़ लिये रिश्ते, रांग नंबर पर हुआ था प्यार

  • पति ने ससुराल में रहने से मना किया तो पत्नी ने तोड़ लिये रिश्ते
  • पुलिस के सामने पत्नी को रोकने के लिये गिड़गिड़ाता रहा पति
  • दोनों के बीच रांग नंबर पर हुआ था प्यार, कोर्ट में की थी शादी

जौनपुर. जिस प्रेमी से शादी करने के लिये पूरे घर परिवार से लड़ी और कोर्ट का सहारा लेकर शादी की, उसने जब ससुराल में रहने से इनकार कर दिया तो प्रेमिका ने उसके साथ सारे रिश्ते खत्म कर लिये। यह रिश्ता ऐसे ही खत्म नहीं हुआ बल्कि थाने में घंटों पंचायत चली, उसे मनाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मानी, पति उसे रोकने के लिये पुलिस के सामने रोता गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी और अपनी बच्ची को लेकर मायके चली गई।


रांग नंबर पर हुआ था प्यार

जौनपुर के जफराबाद थानाक्षेत्र के कादीपुर गांव निवासी 22 साल के युवक का डेढ़ साल पहले वाराणसी के एक गांव की लड़की से मोबाइल पर राँग नंबर लगा तो वह फिर परमानेंट काॅलर हो गए और दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी की। हालांकि शादी के बाद भी वह अपने मायके में ही रहती थी और उसका पति हर 10-10 दिन पर उससे मिलने अपने ससुराल जाया काता था।

 

पति ने कहा घर चलो तो बिगड़ी बात

यूं तो दोनों की जिंदगी में अब तक कोई ऐसी बात नहीं थी, लेकिन एक महीने पहले ही पत्नी को बेटी पैदा हुई। इसके बाद पति ने उससे ससुराल में चलकर रहने के लिये कहा। पर पत्नी अपने माता-पिता और घरवालों को छोड़कर ससुराल में रहने को तैयार नहीं हुई। दोनों का यह मामला थाने पहुंच गया। शुक्रवार को पत्नी इस मामले को लेकर थाने जा पहुंची।

 

पति गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नहीं मानी पत्नी

पति के इनकार के बाद बात इतनी बिगड़ी कि पत्नी शुक्रवार को थाने पहुंच गई और उसने पति पर तमाम तरह के आरोपों की झड़ी लगा दी। पुलिस ने पति को भी थाने बुलवाया और इस मामले को लेकर घंटों पंचायत चली, पर इसका कोई हल नहीं निकला। पत्नी अपना घर छोड़ने को तैयार नहीं थी। उसने दो टूक कह दिया कि पति अगर अपना परिवार छोड़कर मेरे साथ मेरे मायके में नहीं रहता तो मैं उसे अभी छोड़ दूंगी। पति ने इनकार किया तो वह उसे छोड़कर अपनी बेटी को लेकर परिजनों के साथ चली गई। उधर पति अपनी पत्नी और बच्चों को रोकने के लिये गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पत्नी नहीं मानी।

By Javed Ahmad

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned