scriptबारात गए युवक की सिर कूचकर हत्या, खेत में खड़ी बोलेरो में मिला शव, शराब की बोतल और नमकीन के पैकेट भी मिले | Man brutally killed by stone in Jaunpur dead body found in car | Patrika News

बारात गए युवक की सिर कूचकर हत्या, खेत में खड़ी बोलेरो में मिला शव, शराब की बोतल और नमकीन के पैकेट भी मिले

locationजौनपुरPublished: Jul 25, 2020 05:02:47 pm

शुक्रवार को अपनी बोलेरो से एक शादी में जाने के लिए निकला था युवक, शनिवार की सुबह गाड़ी में ही उसका शव पाया गया।

Murder

हत्या

जौनपुर. खुटहन थानांतर्गत महमदपुर गांव में एक युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह खेत में खड़ी एक बोलेरो में उसका शव मिला। वह शुक्रवार की शाम अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर जफराबाद एक बारात में शामिल होने की बात कहकर घर से निकला था। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वाहन के पास ही शराब की शीशियां, गिलास और नमकीन के खाली पैकेट मिले।

 

खेतासराय कस्बा निवासी अशोक कुमार (38) का ससुराल क्षेत्र के तिघरा गांव में है। वर्षोंं से वह तिघरा बाजार में एक मकान खरीदकर पत्नी व दो बच्चो के साथ रह रहा था। इसी मकान में उसका जनरल स्टोर व ब्यूटी पार्लर भी चलता है। पति-पत्नी मिलकर दोनों दुकानों को चलाते थे। अशोक कुमार शुक्रवार की शाम लगभग आठ बजे पत्नी रिशू से जफराबाद एक बारात में शामिल होने की बात कहकर अपनी बोलेरो खुद चलाते हुए निकला। सुबह इमामपुर मार्ग पर ग्रामीणों ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में एक शव देखा। खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। शव को देखकर लग रहा था कि उसके सिर पर लोहे के राड या किसी ठोस चीज़ से हमला कर मौत के घाट उतारा गया है।

 

किसी ने फोन किया तो पुलिस भी पहुंच गई। पूछताछ में लोगों ने उनकी शिनाख्त अशोक के रूप में की। सूचना दी गई तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पति की हत्या क्यों और किसने की इस पर पत्नी ने अनभिज्ञता जाहिर की। बताया कि कोई ऐसी रंजिश भी नहीं थी कि हत्या तक की नौबत आए। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

By Javed Ahma

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो