राजनीतिक दल की होर्डिंग लगा रहे युवक की दर्दनाक मौत, शाही किले की दीवार का बल्लम पेट में घुसा

यूपी के जौनपुर में एक राजनीतिक दल की होर्डिंग लगा रहे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वह अचानक शाही किले की दीवार पर लगे बल्लम पर जा गिरा और बल्लम उसके पेट में घुस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मृतक के साथी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

जौनपुर. नगर कोतवाली क्षेत्र के शाही किले की चहारदीवारी पर मंगलवार की रात होर्डिंग लगा रहा युवक असंतुलित होकर बल्लम कर ऊपर गिर गया। बल्लम पेट में घुस जाने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के जोगियापुर मोहल्ला निवासी रोहित निषाद (20) बैनर व होर्डिंग लगाने का काम करता था। वह अपने एक साथी के साथ एक राजनीतिक दल की होर्डिंग लगाने निकला था। देर रात वह शाही किले की चहारदीवारी के सहारे बांस की सीढ़ी पर चढ़कर बैनर लगा रहा था। आचानक बैलेन्स बिगड़ जाने से वह सीढ़ी से नीचे चहारदीवारी पर लगाए गए बल्लम पर गिर गया।

 

हादसे में बल्लम उसके पेट में घुसता हुआ पीठ के पार हो गया। हादसा होते ही वहां शोर मच गया। सूचना देते ही शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्र दलबल के साथ पहुंच गए। उसे बल्लम से निकाल कर जिला अस्पताल भेजा, लेकिन डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल ने बताया कि रोहित के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Javed Ahmad

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned