scriptजब घर वाले होते बाहर तो जबरन घुस आता था पड़ोसी, मानसिक रोगी युवती से करता रहा रेप | man forcefully entered in house and rape with mentally sick girl | Patrika News

जब घर वाले होते बाहर तो जबरन घुस आता था पड़ोसी, मानसिक रोगी युवती से करता रहा रेप

locationजौनपुरPublished: Feb 01, 2018 06:30:12 pm

विक्षिप्त युवती से करता था दुष्कर्म, अब है तीन माह का गर्भ
 

man forcefully entered in house and rape with mentally sick girl

जब घर वाले होते बाहर तो जबरन घुस आता था पड़ोसी, मानसिक रोगी युवती से करता रहा रेप

जौनपुर. यूपी में महिला अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जौनपुर का है।जहां मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की मानसिक रोगी युवती से गांव के ही एक युवक ने महीनों दुष्कर्म किया। जब परिजन किसी काम से बाहर जाते तो जबरन घर में घुस कर मनमानी करता। पीड़िता के गर्भवती होने पर परिजनों को जानकारी हुई। गुरूवार को पिता ने तहरीर दी तो मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि, उसकी बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। गांव का ही एक युवक उसके साथ कई महीनों से बहला-फुसला व धमका कर दुष्कर्म करता था। कुछ दिनों पूर्व वो गर्भवती हो गई तो परिजनों ने पीड़िता से पूछा। उसने बताया कि, जब सभी घर वाले खेत में कार्य करने या अन्य किसी कार्य से बाहर होते तो गांव का जीतलाल पटेल जबरदस्ती घर में घुस आता था।
शोर मचाने पर मारने-पीटने की धमकी देते हुए दुराचार करता था। जानकारी होते ही परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए। यहां पता चला कि उसे तीन माह का गर्भ है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल सिद्धार्थ मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया।
input-जावेद अहमद

यह भी पढ़ें-

वहीं इलाहाबाद अल्लापुर निवासी राष्ट्रीय स्तर की महिला टेनिस खिलाड़ी से एक युवक ने पहले दोस्ती की। इसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर रेप किया। उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाई। फिर फर्जी शादी के फर्जी कागजात बनवा 25 लाख की डिमांड की तो उनके होश उड़ गए। पैसा नहीं मिलने पर युवक ने महिला खिलाड़ी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।
input- अरूण रंजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो