जौनपुर के युवक की अमेठी में हत्या

जौनपुर के युवक की अमेठी में हत्या
Murder

दोस्त ने ही अपने घर में उतारा मौत के घाट, गिरफ्तारी के बाद निशानदेही पर कुएं से मिला शव।

जौनपुर. खुटहन थानांतर्गत पिलकिछा गांव के एक युवक की अमेठी के एक मित्र ने अपने घर पर हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। अमेठी पुलिस ने ढाई माह बाद आरोपित सहित शव को बरामद कर लिया। हत्या की सूचना पाकर परिजन वहां  के लिए रवाना हो गए।



सुधीर शर्मा 23 दिल्ली में रह कर नौकरी करता था। वहां उसकी दोस्ती अमेठी जनपद के कोतवाली थानांतर्गत मुकुलपुर गांव निवासी राकेश पाठक से हो गई। सुधीर बीते दिसंबर माह में घर आया था। 15 जनवरी को अपने मित्र के घर चला गया। वहां से वापस न आने पर परिजन तलाश में जुट गए। 2 मार्च को परिजनों ने अमेठी कोतवाली में राकेश पाठक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। विवेचना के दौरान पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो उसने सनसनीखेज खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि 21 जनवरी की रात खाना खाते समय घर में ही सुधीर से उसकी मारपीट हो गई। उसने सुधीर की हत्या कर दी। शव को गाड़ी में लाद कर संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सुनसान स्थान पर स्थित एक कुएं में फेंक दिया। निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। सूचना दी तो परिजन कोतवाली पहुंचे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned