जौनपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली

जौनपुर के सरायख्वाजा थानाक्षेत्र में खेत में काम कर रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली।

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमुहाई गांव के पास शुक्रवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने खेत में काम कर रहे एक युवक को रंजिशन गोली मार दी। युवक की चीख पुकार सुनकर वहां लीग पहुंचे। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


जमुहाई गांव निवासी राकेश सिंह उर्फ पिंकू घर से कुछ दूर स्थित खेत से धान की ढोआई कर रहा था। वह धान लेकर जमुहाई- सिद्दीकपुर मार्ग से जा रहा था। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरू कर दी। दी गोली लगते ही वह वहीं गुर पड़ा। गोली चलने की आवाज़ और शोर सुनकर लोगों की नज़र पड़ी लेकिन भय वश कोई आगे नहीं बढ़ा। किसी ने इस बात की जानकारी घायल के परिवार वालों को दी। आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे युवक को जिला अस्पताल ले गए। खबर लगते ही एस आइ आफताब आलम मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस मौके की तफ्तीश करने के बाद जिला अस्पताल पहुंची। जहां भुक्तभोगी के परिजनों ने पुलिस से वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई है। पिता ने दो नामजद समेत 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

 

मुआवजे को लेकर पति ने पत्नी को मारा चाकू, गंभीर
रामपुर थाना क्षेत्र के रसवदीया गांव निवासी नशे में धुत एक पति ने पत्नी को चाकू मार दिया। गुरूवार की देर शाम दोनों में पैसे को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल को उपचार के लिए भेजा गया।


मनोज मिश्रा के खेत से केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना के अंतर्गत गैस पाइपलाइन बिछी हुई है। मुआवजे के रुप में उसे 1.90 लाख रुपये मिले थे। उसने चालीस हजार रुपये खर्च कर दिए। शाम को जब वह घर पहुंचा तो पत्नी रेखा को डेढ़ लाख रूपये ही दिए। पैसा कम देख कर पत्नी आग बबूला हो गई। दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता देख पति वहां से चला गया। देर शाम नशे में धुत होकर घर पहुंचा और घर में रखें चाकू से पत्नी के पर हमला कर दिया। इसमें वो बुरी तरह घायल हो गई। शोर-शराबा सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो टीम मौके पर पहुंच गई। आरोपी को वहीं से पकड़ लिया गया। एसओ संतोष दीक्षित ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

by JAVED AHMAD

 

 

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned