सदस्यता अभियान के दौरान सैकड़ों लोगों ने थामा सपा का दामन

सदस्यता अभियान के दौरान सैकड़ों लोगों ने थामा सपा का दामन
SP

यारे मोहन यादव व संजय यादव एडवोकेट के नेतृत्व में दिलाई गई पार्टी की सदस्यता

जौनपुर. समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशन में बूथ स्तर पर चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के दौरान लोगों ने भारी उत्साह के साथ समाजवादी पार्टी में अपनी निष्ठा दिखाते हुए सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता अभियान के दौरान विकासखण्ड सुइथाकला स्थित बघरवारा  गांव में विधानसभा शाहगंज के अध्यक्ष प्यारे मोहन यादव व संजय यादव एडवोकेट के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।


18 जून तक चलने वाले सदस्यता अभियान के संदर्भ में वरिष्ठ सपा नेता संजय यादव ने बताया कि प्रदेश में डेढ़ करोड़ समाजवादी सदस्य बनाए जाने का लक्ष्य रखा गया है और अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। विधानसभा शाहगंज में बूथवार  सदस्यता अभियान निवर्तमान उर्जा नियोजन राज्य मंत्री एवं सपा विधायक शैलेंद्र यादव के मार्गदर्शन में चलाया जा रहा है। विधानसभा शाहगंज अध्यक्ष प्यारे मोहन यादव ने बताया कि एक बूथ 25 यूथ  के सापेक्ष शाहगंज विधानसभा के 376 बूथ पर अब तक 425 सक्रिय सदस्य एवं लगभग 11000 साधारण सदस्य बनाए जा चुके हैं।


सदस्यता अभियान के दौरान क्षेत्र पंचायत सुइथाकला के प्रमुख मिथिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लोगों को बरगला कर सत्ता में आयी है, आज पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। सड़क बिजली और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं दम तोड़ चुकी हैं। सुशासन का दम्भ  भरने वाली भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है । ऐसे में तीन  माह में हीं आम जनता को अखिलेश सरकार का सुशासन याद आ रहा है,और लोग पूरी निष्ठा से समाजवादी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं ।


यह भी पढ़ें:
इस एसपी को सलाम: गली-कूचों में जाकर पूछते हैं लोगों का हाल, करते हैं मदद


जिला पंचायत सदस्य त्रिभुवन यादव ने भी कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए सदस्यता अभियान में और गति प्रदान करने के साथ ही सपा सरकार की उपलब्धियों को भी जन जन तक पहुंचाने की बात कही । इस अवसर पर ग्राम प्रधान विनोद यादव ,ललित दीक्षित, विजय बहादुर सिंह ,अमरजीत यादव आदि उपस्थित रहे ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned