जौनपुर के टीडी कॉलेज के इतने छात्रों ने ज्वाइन की सपा

 जौनपुर के टीडी कॉलेज के इतने छात्रों ने ज्वाइन की सपा
Samajwadi Party Membership

अखिलेश यादव ने सूबे में चला रखा है सपा का सदस्यता अभियान।

जौनपुर. यूपी चुनाव हारने के बाद सीएम अखिलेश यादव ने सपा को दोबारा उसी मुकाम पर लाकर खड़ा करने के लिेय कवायद शुरू कर दी है। इसी के तहत यूपी में सपा का मेगा सदस्यता अभियान चल रहा है। इस अभियान का जोर युवाओं को जोड़ने पर है। इसी के तहत जौनपुर के टीडी कॉलेज के गेट पर सपा छात्र सभा का सदस्यता कैम्प लगाया गया।



तिलकधारी महाविद्यालय के उत्तरी गेट पर छात्रसंघ अध्यक्ष नवनीत यादव बिट्टू की अगुवाई में समाजवादी छात्र सभा का सदस्यता अभियान चलाया गया। इस में बड़ी तादाद में स्कूल के छात्र और दूसरे नौजवानों ने सा ज्वाइन की। बताया गया कि एक ही दिन में महज इस एक कैम्प में 763 ने साछास की सदस्यता ली। इस कैम्प में डॉ. लक्ष्मीकान्त यादव, प्रदीप बाबा, रत्नाकर चौबे, नन्दलाल, इन्दु प्रकाश, विकास यदुवंशी, सुनील, बड़ेलाल व विमल समेत लोग शामिल रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned