गांव में फैली डायरिया, मंदिर में करनी पड़ी शादी 

गांव में फैली डायरिया, मंदिर में करनी पड़ी शादी 
Marriage

केराकत के नरहन गांव की घटना

जौनपुर. केराकत के नरहन गांव में फैली डायरिया की वजह से स्थगित हुई शादी शुक्रवार को एक मंदिर से सम्पन्न हुई। बता दें कि दो बहनों की शादी एक ही दिन होनी थी, लेकिन गांव में फैली डायरिया के कारण ऐसा नहीं हो पाया। इसमें से एक बहन की शादी पहले ही जौनपुर अस्पताल परिसर स्थित मंदिर से की गई थी। इसके बाद आज शुक्रवार को दूसरी बहन की भी शादी बीमारी के कारण परिजनों को एक मंदिर से करना पड़ा।






वहीं, शुक्रवार को परिवारजनों के ठीक होने के बाद वर पक्ष ने पहल करते हुए सादगी से केराकत के गोमतेश्वर महादेव मंदिर में शादी करने का प्रस्ताव रखा। जिसको लड़की पक्ष के लोगों ने स्वीकार कर लिया और अनीता मौर्य पिता स्वर्गीय नत्थू मौर्य की शादी मराठी आजमगढ़ से आए  रमेश पुत्र रजिन्दर मौर्या के साथ सम्पन्न हो गई। शादी के बाद गांव वालों ने वर पक्ष की प्रशंसा करते हुए कहा कि असली रिश्ते तो यही होते हैं जो बुरे वक्त में काम आए व एक रिश्तेदार दूसरे की मदद करे।    

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned