scriptशादी शुदा महिला को फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, फिर उसने मिलने के लिये बाहर बुलाया और फिर… | Married Woman Love with Facebook Friend in Jaunpur | Patrika News

शादी शुदा महिला को फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, फिर उसने मिलने के लिये बाहर बुलाया और फिर…

locationजौनपुरPublished: Oct 03, 2019 08:49:40 am

जौनपुर की विवाहिता को आगरा के युवक से हुआ प्यार।

Facebook Love

फेसबुक प्यार

जौनपुर. पहले से शादी शुदा एक महिला की फेसबुक पर आगरा के युवक से चैटिंग के जरिये बातचीत होती थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार मोहब्बत की बातें होने लगीं और आखिरकार वही हुआ जो फेसबुक की मोहब्बतों में होता है। महिला युवक के बुलाने पर युवक से मिलने घर से निलक गयी। लेकिन असली कहानी तो इसके बाद शुरू हुई।
मामला जौनपुर की विवाहिता महिला और आगरा के युवक के सोशल मीडिया पर हुए प्यार का है। जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थानान्तर्गत विजाधरमऊ के रहने वाली शादी शुदा महिला को फेसबुक पर आगरा के एक युवक प्रदीप कुमार से दोस्ती हो गयी। फेसबुक पर ही दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गयी। दोनों में बातचीत होती रही।
फिर दोनों ने मुलाकात करने की योजना बनायी। महिला उस युवक के झांसे में आ गयी और उससे मिलने प्रयागराज (इलाहाबाद) चली गयी। आरोप है कि युवक उसे प्रयागराज से घुमाने-फिराने के बहाने महाराष्ट्र के पुणे लेकर चला गया।
महिला के पति ने 11 सितम्बर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। उसका कहना था कि पत्नी मायके जाने की बात कहकर निकली थी। पति की मानें तो इसके बाद पत्नी का उसके मोबाइल पर फोन आया और उसने पूरे मामले से उसे अवगत कराया। उसने बताया कि घुमाने फिराने के बहाने पुणे ले जाकर युवक ने उसे बंधक बना लिया है, और वह मौका पाकर किसी तरह फोन पर बात कर रही है। पति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई कर रही है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो