भारत की सीमा पर देश ने फिर खो दिया अपना बेटा, आज जौनपुर पहुंचेगा शहीद का शव 

भारत की सीमा पर देश ने फिर खो दिया अपना बेटा, आज जौनपुर पहुंचेगा शहीद का शव 
martyr ashutosh

परिजन हैं बेखबर, श्रीनगर के बांदीपुरा में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ के दौरान शहीद ...

जौनपुर. जौनपुर जिले के बदलापुर थानांतर्गत सुल्तानपुर गांव का लाल आशुतोष यादव मंगलवार की भोर श्रीनगर के बांदीपुरा में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए। खबर लगते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि परिजनों को अब तक इसकी खबर नहीं लग सकी है। बुधवार देर रात उनका शव पैतृक आवास पहुंचने की संभावना है।


बदलापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के स्वर्गीय लाल साहब यादव के ज्येष्ठ पुत्र आशुतोष यादव श्रीनगर के बांदीपुर क्षेत्र में 111 राकेट रेजीमेंट में सिपाही थे। भोर में जवानों व आतंकवादियों में मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान वे शहीद हो गए। आशुतोष की अप्रैल 2016 में ही मधु के साथ शादी हुई थी। परिवार में मां शीला देवी के अलावा छोटा भाई संदीप व बहनें पूनम व पूजा हैं। हालांकि अभी तक परिजनों को घटना की जानकारी नहीं है। शव बुधवार देर रात तक पहुंचने की संभावना है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned