scriptमायावती ने पीएम पर बोला हमला, कहा धन्नासेठों के चौकीदार हैं नरेंद्र मोदीे | Mayawati Attack on Pm narendra modi before loksabha Election 2019 | Patrika News

मायावती ने पीएम पर बोला हमला, कहा धन्नासेठों के चौकीदार हैं नरेंद्र मोदीे

locationजौनपुरPublished: May 08, 2019 02:29:28 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अखिलेश यादव ने कहा गठबंधन हिला देगा भाजपा की जड़ें

mayawati

mayawati

जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में सोमवार को सपा-बसपा की संयुक्त जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रधानमंत्री को धन्नासेठों का चैकीदार बताते हुए भाजपा पर हमला बोला कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने अच्छे दिन के जो वादे किए थे। उसका एक चैथाई भी पूरा नहीं हुआ। बिना तैयारी के जीएसटी व नोटबंदी लागू कर दी गई।
जिससे देश की अर्थव्यवस्था लडखड़ा गई। कांग्रेस की तरह भाजपा भी काम कर रही है। इन्हें केंद्र की सत्ता में आने से जरूर रोकना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में पांच वर्ष से भ्रष्टाचार चरम पर है। इसमें रक्षा सौदे भी अछूते नहीं रहे। देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा के लोग तो अब शहीदों की शहादत को भुनाने में लगे हैं। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सिर्फ जुमलेबाजी तक सिमट कर रह गया है। कहा कि पहले नरेंद्र मोदी को उसके बाद योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर करना है। योगी आदित्यनाथ सरकार के आवारा जानवरों ने किसानों को बर्बाद कर दिया है।
मुस्लिम समाज का उत्पीडन बंद नहीं हुआ है। जिसका खुलासा सच्चर कमेटी में हो चुका है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने नहीं देना है। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ की नींव पर खड़ी है, गठबंधन भाजपा की जड़ें हिला देगा। गठबंधन की आंधी के किसी का पता नहीं लगेगा। इस बार चाय वाले से चैकीदार बनने वाले और सूबे के ठोंकीदार की कुर्सी छीननी हैं। देश के बड़े नेता घबराए हुए हैं।
हमारा गठबंधन मामूली नहीं, महागठबंधन है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा झूठ और नफरत की नींव पर खड़ी है जिसकी जड़ों को हिलाने का काम महगठबंधन करेगा। मोदी और योगी पर हमला करते हुए अखिलेश ने चैकीदार के साथ ठोंकीदार को हटाने की जनता से अपील की। कहा कि भाजपा 36 दलों से ज्यादा दलों की मिलावट पर खड़ी है। लेकिन इस बार परिवर्तन की हवा चल रही।
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो वाराणसी में एक फौजी से डर गए वो आतंकवाद और नक्सलवाद से क्या लड़ेंगे। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने अपने सभी वादे भूल गई है। उसे कोई वादा याद नहीं है। कहा कि वे लोग खाद की चोरी, नौकरी की चोरी, अच्छे दिनों की चोरी कर रहे। इनकी सरकार में आदमी ही नहीं जानवर भी दुखी हैं।
BY-Javed Ahmed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो