जौनपुर में चार घटनाओं में पांच की मौत, मासूम की लाश नग्नावस्था में मिली

जौनपुर में चार घटनाओं में पांच की मौत, मासूम की लाश नग्नावस्था में मिली
Minor Dead Bodty

मासूम की हत्या के आरोप में पुलिस ने मां की तहरीर पर एक को किया गिरफ्तार। तीन मौतें एक्सिडेंट और दो कि मिली लाश।

जौनपुर. जिले में मंगलार को चार अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें एक मासूम और एक लड़की भी शामिल है। पांच साल की मासूम का शव कुएं में नग्नावस्था में मिला, इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई हैैै। इसके अलावा दो एक्सिडेंट में भाई बहन व एक अन्य की मौत हुई वहीं एक व्यक्ति का शव बबूल के पेड़ से लटकता मिला।  




जिले के जलालपुर  थाना क्षेत्र के जौनपुर -वाराणसी राजमार्ग पर दरवेशपुर गांव के सामने मंगलवार को रोडवेज की चपेट मे आने से सगे भाई-बहन की घटनास्थल पर मौत हो गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। बताते है कि  18 वर्षीय अंकित यादव उर्फ छोटे तथा  तथा उसकी बहन विभा यादव पुत्री वीरेंद्र यादव निवासी मैनपुर थाना मडियाहूं जौनपुर   पैशन प्रो बाइक यू पी 62ए वाई 6478 से आरडीएक्स महाविद्यालय कुसाँव मे बीए द्वितीय वर्ष की परीक्षा दिला कर अपने घर मैनपुर जा रहा था जा रहा था कि दरवेशपुर गांव के सामने जौनपुर से वाराणसी की तरफ जा रही वाराणसी ग्रामीण डीपो की अनुबंधित रोडवेज बस जिसका नंबर यूपी 65 ए टी 7972 ओवरटेक करने के चक्कर मे सामने से आ रही  वाइक मे दाहिने तरफ जाकर  टक्कर मार दी।



जिससे बाइक सवार भाई बहन बस के नीचे आ गये। जिससे दोनो का सर बुरी तरह से कुचल गया। पास पडोस के लोगो ने घटना की सूचना थाने पर दिया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से बस में फंसे शव को बाहर निकाल कर शव को अपने कब्जे मे ले कर पोष्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक की बैग की तलाशी लेने पर बैग मे रखा मोबाइल तथा मार्कशीट द्वारा थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह ने घटना की सूचना परिजनो को दिया सूचना पाते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया ।




बबूल के पेड़ पर लटका मिला अधेड़ का शव
जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के मरही गांव मे मंगलवार की सुबह बबूल के पेड़ पर लटकता अधेड़ व्यक्ति का शव देखकर ग्रामीणो मे हड़कम्प मच गया । बताते है कि गांव के कुछ लोग शौच करने हेतु गये हुए थे कि बबूल के पेड़ पर 45 वर्षीय नरेंद्र बिंद   पुत्र छब्बू बिंद का लटकता शव को देख कर लोग शोर मचाने लगे। शोर की आवाज पर गांव के काफी लोग  जुट गये । घटना की सूचना परिजनो ने थाने पर दिया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतार कर अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मौत की खबर लगते ही परिजनो मे कोहराम मच गया मृतक के पास एक पुत्र तथा 5 पुत्रियां थी। मृतक अपनी पुत्रियों की शादी के लिए मानसिक रुप से परेशान था तथा लोगो से कर्ज भी ले रखा था जिसका लोग आए दिन तगादा भी करते थे ।वहीं पर बबूल के पेड़ मे इस तरह से लटकता शव देखकर क्षेत्र मे तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।




खड़ी ट्रक से भिड़ी बाइक एक की मौत, दूसरा गंभीर
जिले के जफराबाद थानपा के किरतापुर स्थित भारतीय खाद्य निगम गोदाम के पास सोमवार की रात खड़ी ट्रक से बाइक सवार टकरा गये। जिसमे एक की मौत हो गयी दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते हैं कि केराकत से बाइक पर सवार दो युवक जौनपुर की तरफ आ रहे थे।  गोदाम के पास सड़क के किनारे ट्रक खड़ी थी। बाइक ट्रक के पीछे आकर टकरा गयी जिससे युवक वही गिर पड़े। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुँच गये। उन लोगो नेयुवक के मोबाईल से ही 100 नंबर तथा 108 नंबर पर फोन किया।




पुलिस के पहुँचने के पहले एम्बुलेन्स पहुँच गयी। घटना स्थल पर दोनों युवक गंभीर हालत में पड़े थे। जिन्हें लेकर एम्बुलेन्स जिला चिकित्सालय पहुंची। जहाँ पर चिकित्सको ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को गंभीर हालत में उपचार के लिए वाराणसी भेज दिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष अफरोज आलम ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पता करने पर घायल युवक का मोबाईल नबर मिला।जब उसपर बात हुई तो घायल युवक अपना नाम अरविन्द शर्मा ही बता सका। मृतक का नाम वह अभी नहीं बता सका।जिस बाइक पर दोनों थे वह लाइनबाजार के मातापुर की बताई जा रही है। पुलिस मृतक का पता लगा रही है। 




बालिका की निर्वस्त्र लाश कुंए में मिली
जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर गांव में पांच वर्षीय बालिका का अपहरण कर उसकी हत्या कर घर से एक किलोमीटर दूर कुँए में निर्वस्त्र शव पाए जाने से मंगलवार को पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने नामजद दो हत्यारोपियों में से एक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned