प्रधान पुत्रों पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बरासाईं गोलियां

प्रधान पुत्रों पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बरासाईं गोलियां
attack

नेवढ़िया थानाक्षेत्र में दिन दहाड़े बदमाशों ने दिया घटना को अंजामहालत चिन्ताजनक, दोनों भाइयों को वाराणसी किया गया रेफर

जौनपुर. नेवढ़िया थानाक्षेत्र के जवन्सीपुर गांव में बोलेरो सवार बदमाशों ने ग्राम प्रधान के दो बेटों पर जानलेवा हमला किया। बदमाशों ने पहले कुल्हाड़ी और हंसिया से वार किया और फिर गोलियां बरसाईं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जमालापुर अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बीएचयू रेफर कर दिया गया। पड़ताल में पुलिस को एक जिन्दा कारतूस और कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

जवन्सीपुर ग्राम प्रधान माधुरी देवी के बड़े पुत्र आशीष सिंह मुन्ना और संदीप सिंह लगभग पांच बजे अपने घर से 100 मीटर दूर गांव के ही सूबेदार सिंह के घर में बैठकर दाढ़ी बना रहे थे। पास में ही छोटा भाई संदीप भी बैठा हुआ था। अचानक बिना नम्बर प्लेट लगी लाल बोलेरो पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और धड़धड़ाते हुए घर के अन्दर घुस गए। बिना कुछ कहे बदमाश दाढ़ी बना रहे मुन्ना सिंह पर टूट पड़े। वह कुल्हाड़ी और सरिया से मुन्ना सिंह को पीटने लगे। भाई को पिटता देख संदीप उसे बचाने के लिए आया तो उसे भी कुल्हाड़ी से मार दिया। मुन्ना ने भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसके दाहिने पैर में गोली मार दी। जिससे मुन्ना सिंह वहीं गिर पड़ा। छोटा भाई संदीप चिल्लाते हुए घर के अन्दर से बाहर भागा तो उसे भी दौड़ाकर गोली मार दी। इस बीच प्रधान पुत्रों को जो भी बचाने पहुंचा बदमाशों ने उसकी भी पिटाई कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बोलेरो में बैठकर भाग निकले। तब तक घटनास्थल पर पहुंचे गांव वालों ने घायलों को किसी तरह जमालापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने दोनों भाइयों का प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की जानकारी हुई तो सूचना पर रामपुर एसओ और मड़ियाहूं कोतवाल मौके पर पहुंचे। पुलिस को जांच के दौरान मौके से एक जिंदा कारतूस और हमले में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी बरामद हुई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned