script

नौकरी दिलाने के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म

locationजौनपुरPublished: Sep 06, 2017 09:10:00 am

एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पर आरोप, गिरफ्तार

Misdemeanor

नौकरी दिलाने के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म

जौनपुर. जिले में नौकरी दिलाने का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार नौकरी दिलाने के नाम पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक ने सोमवार को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद संचालक ने किशोरी को मुंह बंद करने के लिए रूपये देने लगा तो उसने सौदा करने से मना कर दिया। किशोरी ने मंगलवार को विधायक लीना तिवारी से मिल कर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक की शिकायत की। शिकायत सुनकर उन्होंने किशोरी को कोतवाली भेज कर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मड़ियाहूं नगर की एक किशोरी गोलाबाजार मुहल्ले में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के पास नौकरी मांगने गई थी। पूछताछ के बाद उसने शैक्षणिक प्रमाण पत्र के साथ सोमवार को उसे केंद्र पर बुलाया। किशोरी पहुंची तो संचालक उसे बाइक पर बिठा कर चोरारी स्थित एक अन्य ग्राहक सेवा केंद्र पर ले गया। संचालक ने किशोरी से कहा कि कुछ दिन यहां काम करो फिर तुम्हें मड़ियाहूं बुला लिया जाएगा। इसके बाद संचालक ने कमरा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती दुराचार किया। बाद में चार सौ रुपये देने लगा तो उसने से इंकार कर दिया।
यह भी पढ़ें- यहां जबरदस्ती रेफर किया जाता है मरीजों को

दूसरे दिन पीड़िता विधायक आवास पर पहुंच गई। डा. लीना तिवारी को आपबीती सुनाई तो उन्होंने उसे कोतवाली भेज दिया। जिम्मेदारों को फोन कर बताया कि कार्रवाई की जाए। इसके बाद पीड़िता वहां पहुंची तो पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की। काफी देर तक मुकदमा लिखे जाने में आनाकानी होती रही। बाद में पीड़िता की तहरीर के अनुसार गोलाबाजार निवासी अजीज इस्लाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है। पीड़िता खुद को नाबालिग बता रही है। इसकी भी जांच कराई जा रही है। अन्य परीक्षणों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
by Javed Ahmed

ट्रेंडिंग वीडियो