scriptघर में ही दबा मिला छह दिन से लापता किशोर का शव, बेरहमी से की गई हत्या | Missing boy dead body found in own House in Up jaunpur | Patrika News

घर में ही दबा मिला छह दिन से लापता किशोर का शव, बेरहमी से की गई हत्या

locationजौनपुरPublished: Feb 18, 2020 09:25:53 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीट- पीटकर मौत के घाट उतार जाने की आशंका

murder case

murder case

जौनपुर. खुटहन थानांतर्गत नूरुद्दीनपुर गांव में एक किशोर की हत्या कर शव घर में ही दबा दिया गया। वो 6 दिन से लापता था। मंगलवार को उसका शव घर के खपरैल में उसकी मां को ही मिला। खबर दी गई तो पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गई। हालांकि परिजन ने किसी के ख़िलाफ़ तहरीर नहीं दी है।
गांव निवासी सूबेदार यादव का बेटा प्रियांशू (14) बीते 12 फरवरी की दोपहर घर से लापता हो गया था। परिवार के लोगों को पहले लगा कि वह गांव के ही बच्चों के साथ कहीं खेलने गया होगा। शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हो गई। देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। थक हार कर परिजन 15 फरवरी को थाने पहुंच गए। थाने में गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।
मंगलवार दोपहर बाद उसकी मां रंगीला देवी घर से सटे हुए खपरैल में रखी उपली और लकड़ी निकालने गयी थी। वहां लकड़ी और उपली के नीचे एक शव पड़ा देख चीख पड़ी। शोर मचा तो मौके पर ग्रामीण जुट गये। फिर लकड़ी हटाकर शव बाहर निकाला गया तो वह प्रियांशु का निकला। शव देख परिवार में हाहाकार मच गया। लोग जिस्म पर पड़े चोट के निशान देख उनकी बर्बर हत्या का अंदाज़ा लगा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड ने सुराग़ तलाशे, लेकिन कामयाब नहीं हुए।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो