घर में ही दबा मिला छह दिन से लापता किशोर का शव, बेरहमी से की गई हत्या

पीट- पीटकर मौत के घाट उतार जाने की आशंका

By: Akhilesh Tripathi

Published: 18 Feb 2020, 09:25 PM IST

जौनपुर. खुटहन थानांतर्गत नूरुद्दीनपुर गांव में एक किशोर की हत्या कर शव घर में ही दबा दिया गया। वो 6 दिन से लापता था। मंगलवार को उसका शव घर के खपरैल में उसकी मां को ही मिला। खबर दी गई तो पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गई। हालांकि परिजन ने किसी के ख़िलाफ़ तहरीर नहीं दी है।

गांव निवासी सूबेदार यादव का बेटा प्रियांशू (14) बीते 12 फरवरी की दोपहर घर से लापता हो गया था। परिवार के लोगों को पहले लगा कि वह गांव के ही बच्चों के साथ कहीं खेलने गया होगा। शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हो गई। देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। थक हार कर परिजन 15 फरवरी को थाने पहुंच गए। थाने में गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

मंगलवार दोपहर बाद उसकी मां रंगीला देवी घर से सटे हुए खपरैल में रखी उपली और लकड़ी निकालने गयी थी। वहां लकड़ी और उपली के नीचे एक शव पड़ा देख चीख पड़ी। शोर मचा तो मौके पर ग्रामीण जुट गये। फिर लकड़ी हटाकर शव बाहर निकाला गया तो वह प्रियांशु का निकला। शव देख परिवार में हाहाकार मच गया। लोग जिस्म पर पड़े चोट के निशान देख उनकी बर्बर हत्या का अंदाज़ा लगा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड ने सुराग़ तलाशे, लेकिन कामयाब नहीं हुए।

BY- JAVED AHMED

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned