scriptजब बाहुबली धनंजय सिंह के कहने पर हाइवे पर बैठे सैकड़ों लोगों ने खाली किया रास्ता, ये थी वजह | Patrika News
जौनपुर

जब बाहुबली धनंजय सिंह के कहने पर हाइवे पर बैठे सैकड़ों लोगों ने खाली किया रास्ता, ये थी वजह

7 Photos
6 years ago
1/7

जौनपुर. सिकरारा थानांतर्गत इलाहाबाद मार्ग पर गोसाईगंज बाजार में बुधवार की दोपहर सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सवा तीन घण्टे तक नेशनल हाइवे जाम रखा। इससे राहगीरों में अफरा-तफरी की स्थिति मची रही। वहीं पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

2/7

बड़ी बात तो यह कि जो नाराज भीड़ पुलिस और पूर्व मंत्री व सपा विधायक पारसनाथ यादव के समझाने पर भी नहीं मानी व बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आने पर ही मानी और जाम समाप्त हुआ।

3/7

जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर गोसाईगंज बाजार में अनियंत्रित पिकअप वाहन की चपेट में आने से हाईस्कूल का छात्र घोरहा दुर्गापार गांव निवासी हाइस्कूल का छात्र सूरज निषाद कॉलेज जा रहा था।

4/7

जौनपुर की तरफ से आ रही पिकअप के चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मृतक छात्र के परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया और घटना स्थल पर ग्रामीणों ने वाहन को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

5/7

सिकरारा एसओ विमल प्रकाश राय ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक छात्र के शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोगों ने विरोध कर दिया। गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

6/7

खबर लगते ही सीओ सिटी नृपेंद्र व विभिन्न थानों की पुलिस व एस डी एम सदर प्रियंका प्रियदर्शनी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे, लेकिन परिजन जाम हटाने को तैयार नही थे।

7/7

वो पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आने की मांग करते रहे। दो घंटे बाद पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी से मल्हनी विधायक पारसनाथ यादव घटनास्थल पर पहुचे लोग उनकी बात नहींं माने। सवा तीन घंटेे बाद जब बाहुबली धनंजय सिंह पहुंचे तब जाकर जाम समाप्त हुआ।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.