scriptयूपी में ‘जंगलराज’, बच्चा चोर बताकर भीड़ ने महिला को पीटा, कपड़े फाड़े | Mob lynching in Up women brutally beaten in jaunpur | Patrika News

यूपी में ‘जंगलराज’, बच्चा चोर बताकर भीड़ ने महिला को पीटा, कपड़े फाड़े

locationजौनपुरPublished: Aug 27, 2019 06:46:41 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जौनपुर के शाहगंज कोतवाली का है मामला
दवा के लिये दूसरे गांव में पहुंच गई थी महिला
महिला कथित तौर पर मानसिक रूप से विक्षिप्त

Mob lynching in Up

यूपी में महिला की भीड़ ने की पिटाई

जौनपुर. योगी सरकार के लाख दावे के बाद भी सूबे की कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन यूपी में भीड़ की हिंसा बढ़ती जा रही है, मगर सरकार इन घटनाओं पर लगाम लगाने में फेल नजर आ रही है। एक दिन पहले ही यूपी के देवरिया में भीड़ ने युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी थी, अब जौनपुर से एक तस्वीर सामने आई है जो यूपी में लॉ एंड ऑर्डर की पोल खोलकर रख दी है । यहां बच्चा चोरी के आरोप में महिला को भीड़ ने पहले बेरहमी से पीटा फिर उसके कपड़े फाड़ दिया। इस दौरान महिला चीखती चिल्लाती रही मगर कोई उसकी मदद को सामने नहीं आया।
मामला जौनपुर के शाहगंज कोतवाली का है । शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर दबंगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। महिला की पिटाई करते-करते उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। महिला कथित तौर पर मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है। घटना की वीडियो वायरल होते ही गांव में तनाव फैल गया।
https://twitter.com/PatrikaUP?ref_src=twsrc%5Etfw
 

मिली जानकारी के अनुसार शाहगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला मानसिक रूप से बीमार रहती है। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से दो दिनों से उसकी दवा खत्म थी। सोमवार रात में वह घर से निकल गई, जब घंटे भर वह दिखाई नहीं पड़ी तो परिजन उसे गांव में खोजने लगे, लेकिन वह पड़ोसी गांव में पहुंच गई थी। वहां कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और बच्चा चोरी करने का आरोप लगाते हुए पीट पीटकर निर्वस्त्र कर दिया। कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद उसे छोड़ा गया। इस बीच सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाकर महिला का प्राथमिक उपचार कराया। सुबह पीड़िता को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत की।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो