यूपी के जौनपुर में बीच सड़क पर छात्रा से छेड़खानी करते रहे युवक, किसी ने नहीं की मदद

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jul, 19 2018 04:37:54 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जावेद अहमद की रिपोर्ट

जौनपुर. यूपी में महिला अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने का योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल नजर आ रहा है। आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ अपराध की घटनायें घटित हो रही है। ताजा मामला जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र का है, जहां कोचिंग पढ़कर घर जा रही छात्रा को सरेराह घेरकर मनचलों ने छेड़खानी शुरू कर दी। घटना का वीडियो एक युवक ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिस समय यह घटना हो रही थी, उस समय उस रास्ते से कई लोग गुजर रहे थे, मगर किसी ने भी छात्रा की मदद नहीं की।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हो गए। छेड़खानी करने वाले मजनुओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ छेड़खानी करते समय लाईव तस्वीर कैमरे में कैद हुई है। फिलहाल मामले मे किशोरी के परिजन की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नही मिली है। वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर थाने की पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले मे केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned