जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को ट्रक ने रौंदा

जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को ट्रक ने रौंदा

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Dec, 24 2017 09:55:32 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटी को रौंदा, जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग के मुरादगंज बाईपा पर हुई घटना।

जौनपुर. जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर स्थित मुरादगंज बाईपास के पास रविवार को दोपहर में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को रौंद दिया जबकि उसका बेटा घायल हो गया। वह जिला अस्पताल से दवा लेकर घर जा रहा था। घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया।

 

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया जबकि घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। बताते हैं कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सीहीपुर ग्रामसभा की निवासी 50 वर्षीय आशा देवी पत्नी जिलेदार यादव अपने 23 वर्षीय पुत्र विकास यादव के साथ बाइक से अपनी 22 वर्षीया पुत्री चंदा देवी के साथ जिला अस्पताल में दवा लेने गयी थी। दवा लेकर वह वापस घर जा रही थी। मुरादगंज बाईपास के पास आषा देवी के पति मिल गये तो पुत्र विकास यादव वाहन रोककर उनसे बात किया। तभी तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने मां-बेटी-बेटे को रौंद दिया।

 

घटना में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बेटा घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ता खाली कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

सांड हांकने में चली लाठियां एक गम्भीर

जिले के केराकत थाना क्षेत्र के सरायबीरू ग्राम में रविवार को दो पक्षों में जमकर लाठियां चली जिसमें एक वृद्ध की हालत गम्भीर हो गई, जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताते है कि सरायबीरू ग्राम में सुबह सांड एक खेत से दूसरे खेत मे हांकने के विवाद में दो पक्षों के बीच में लाठी-डंडों से मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष के अजय 55, नीरज 23, हेमा 35, फौजदार 57 पुत्र कमला सिंह घायल हो गए। जिसमें फौजदार के सिर पर गंभीर चोटें आई इसलिए फौजदार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक चिकित्सा कर बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरे पक्ष के यशवंत सिंह एवं दो अन्य लोगों को मामूली चोटें आई। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी।

By Javed Ahmad

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned