महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी
Railway Crossing

भलुआहीं के गेट नंबर 23 सी के पास हुआ हादसा

जौनपुर. बदलापुर रेलवे स्टेशन के भलुआही गेट नंबर 23 सी पर गुरूवार शाम एक महिला दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। स्टेशन मास्टर को खबर लगी तो उन्होंने जीआरपी को सूचना दी। काफी प्रयास के बाद भी तीनों की शिनाख्त नहीं हो सकी।


यह भी पढ़ें:
स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री की बेटी की गिरफ्तारी पर रोक


रक्सौल से दिल्ली जाने वाली सदभावना एक्सप्रेस अप श्रीकृष्णनगर स्टेशन के पास पहुंची थी। जैसे ही ट्रेन भलुआहीं स्थित गेट नंबर 23 सी के पास पहुंची एक 24 वर्षीय महिला 4 वर्षीय व डेढ़ वर्षीय बच्चे के साथ सामने कूद गई। महिला ट्रेन के साथ सौ मीटर तक घिसटते हुए चली गई। जबकि दोनों बच्चे छिटक कर दूर जा गिरे।



प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा तो वहां अफरा-तफरी मच गई। सभी भाग कर पहुंचे लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी। महिला का चेहरा बुरी तरह से कुचल गया था। किसी ने फोन कर स्टेशन मास्टर परमेश्वर कुमार को सूचना दी तो जीआरपी को खबर की गई। इसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से तीनों की पहचान कराई गई लेकिन सफलता नहीं मिली।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned