मुलायम ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट,  जौनपुर से दो का काटा टिकट

मुलायम ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट,  जौनपुर से दो का काटा टिकट
Samajwadi party candidate list

मड़ियाहूं, शाहगंज और जफराबाद के टिकटों पर पार्टी करेगी विचार

जौनपुर. सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को 325 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इस सूची में मुंगराबादशाहपुर सीट से ज्वाला प्रसाद का टिकट काट पंकज पटेल को थमा दिया गया। वहीं मौजूदा बदलापुर विधायक ओमप्रकाश दुबे बाबा से भी साइकिल छीन संगीता यादव को थमा दी है। इसके अलावा मड़ियाहूं, शाहगंज और जफराबाद सीटों से प्रत्याशियों की घोषणा होनी बाकी है।




सदर से जावेद सिद्दीकी अपना टिकट बचाने में सफल रहे हैं। मल्हनी से पारसनाथ यादव केराकत से गुलाब सरोज का नाम भी उम्मीदवारों की सूची में मौजूद है। मछलीशहर सीट से मंत्री जगीदश सोनकर भी इस बार चुनाव लड़ेंगे। इनको भी नहीं बदला गया। शाहगंज विधायक ऊर्जा राज्यमंत्री शैलेंद्र यादव ललई, मड़ियाहूं विधायक श्रद्धा यादव व जफराबाद से विधायक शचींद्रनाथ त्रिपाठी के टिकट का फैसला होना बचा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन सीटों पर बदलाव के लिए विचार किया जा सकता है। हालांकि शैलेंद्र यादव ललई की इन दिनों मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कम ही बनती है। वहीं बदलापुर से टिकट पाने वाली संगीता यादव शिवपाल यादव की चहेती बताई जाती हंै। कुछ दिनों पहले उनकी शादी में शिरकत करने शिवपाल यादव जौनपुर चल कर आए थे। बची हुई सीटों पर अभी पार्टी ने कोई भी फैसला नहीं किया है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned