scriptमुम्बई कैश वैन लूट के मुख्य आरोपी ने जौनपुर में किया सुसाइड | Mumbai cash van loot case main accused suicide in Up jaunpur | Patrika News

मुम्बई कैश वैन लूट के मुख्य आरोपी ने जौनपुर में किया सुसाइड

locationजौनपुरPublished: Jan 11, 2019 10:57:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

8 जनवरी को लूटे गए थे 38 लाख, पेड़ से लटकता मिला शव

Loot case accused suicide

कैश वैन लूट के मुख्य आरोपी ने जौनपुर में किया सुसाइड

जौनपुर. मुम्बई में बीती 8 जनवरी को हुई एटीएम कैश वैन से 38 लाख की लूट के मुख्य आरोपी ने जौनपुर में आत्महत्या कर ली। मुंगराबादशाहपुर थाना अंतर्गत सरायरहिचंदा गांव के बगीचे में शुक्रवार सुबह रस्सी के सहारे पेड़ पर लटका हुआ उसका शव पुलिस ने बरामद किया है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट तीन शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। युवक बगल स्थित गांव का निवासी था।
मुंगराबादशाहपुर थानांतर्गत मादरडीह गांव निवासी 39 वर्षीय सुरेंद्रकुमार यादव मुंबई में रहता था। परिवार के भरण पोषण के लिए किसी निजी कंपनी में कार्यरत था। वो दो दिन पहले घर आने के लिए मुम्बई से निकला था। मगर नहीं पहुंचा। सुबह पड़ोसी गांव में आम के पेड़ के सहारे रस्सी के फंदे पर लटकती हुई उसकी लाश बरामद हुई। टहलने निकले ग्रामीणों ने पेड़ पर लटका शव देखा तो खबर आग की तरह फैल गई। जानकारी परिजनों को मिली तो उनके होश उड़ गए।युवक के घर लौटने की जानकारी परिजनों को नहीं थी। बगल में शराब की तीन खाली बोतलें, नमकीन का खाली पैकेट व एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। इसससे यह आशंका खड़ी हो जाती है की आत्महत्या के समय अथवा पहले वहां अन्य लोग भी मौजूद थे।परिजनों का आरोप है कि पैसे के लेन-देन के लिए उसके ही साथियों ने उसकी हत्या कर डाली।
दबी जुबान चर्चा है कि चार दिन पूर्व मुंबई में एटीएम कैश वैन से लूट हुई थी। इसमें मृतक समेत चार अन्य संदिग्ध आरोपी बताए जा रहे हैं। परिजन को आशंका है कि संदिग्ध आरोपी साथियों ने ही युवक की हत्या की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।आत्महत्या मानकर शव कब्जे में ले लिया है। घटना आत्महत्या और हत्या के बीच उलझ कर रह गई है। पुलिस दोनों पहलुओं को मानकर जांच कर रही है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो