scriptनरेन्द्र मोदी और प्रियंका गांधी की जनसभा जौनपुर में, दोनों के भाषणों पर टिकी रहेंगी देश भर कर नजरें | Narendra Modi and Priyanka Gandhi Rally Same Day In Jaunpur | Patrika News

नरेन्द्र मोदी और प्रियंका गांधी की जनसभा जौनपुर में, दोनों के भाषणों पर टिकी रहेंगी देश भर कर नजरें

locationजौनपुरPublished: May 09, 2019 08:36:34 am

जौनपुर में नरेन्द्र मोदी और प्रियंका गांधी की जनसभा एक साथ, एक दूसरे के निशाने पर रहेंगे दोनों
नरेन्द्र मोदी सिरकोनी ब्लॉक के कुद्दूपुर में विजय संकल्प शंखनाद रैली को करेंगे संबोधित।
प्रियंका गांधी की चुनावी जनसभा बदलापुर के सरोखनपुर गांव स्थत

Narendra Modi Priyanka Gandhi

नरेन्द्र मोद प्रियंका गांधी

जौनपुर. गुरुवार को पूरे देश की नजर पूर्वांचल में जौनपुर पर रहेगी। गुरुवार को यानि आज जौनपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोनों की जनसभाएं तकरीबन एक ही समय पर होगी। भदोही की जनसभा में नरेन्द्र मोदी द्वारा पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नं. 1 कहने के बाद प्रियंका गांधी उनपर सबसे ज्यादा हमलावर रही हैं। गुरुवार को एक ही जिले में दोनों की जनसभा होगी। यह माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के निशाने पर रहेंगे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार की दोपहर दो बजे विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। जौनपुर व मछलीशहर लोकसभा सीट से बीजेपी के दोनों प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से वोट करने को अपील कर केन्द्र में फिर बीजेपी की सरकार बनाने की बात करेंगे। जौनपुर से मौजूदा सासंद व बीजेपी के प्रत्याशी केपी सिंह व मछलीशहर लोकसभा सीट से बीपी सरोज के लिए रैली कर पीएम मोदी इन दोनों सीट पर जौनपुर के जनता से कमल खिलाने के लिए अपील करेंगे।
पीएम मोदी के विशाल शंखनाद रैली को सफल करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओ ने पूरी ताकत झोंक रखी है | जौनपुर के कुद्दुपुर मैदान में होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है । एसपीजी दो दिन पहले से ही जौनपुर पहुंची हुई है। पीएम की सुरक्षा में 5 कंपनी सीआरपीएफ के जवान, 50 कमांडो, 5 पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस बल मौके पर कमान सम्भालेगी। जौनपुर में होने वाले 6वें चरण के चुनाव को लेकर पीएम की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है ।एक लाख से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता व समर्थकों को विजय संकल्प शंखनाद रैली में पहुंचने की संभावना है । कार्यक्रम स्थल पर बीजेपी के विधायक , बड़े नेताओं ने कार्यकर्ता के साथ पहुंच कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।
उधर प्रियंका गांधी भी गुरुवार को जौनपुर के बदलापुर अन्तर्गत सरोखनपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। एक दिन पहले उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत देने से जिला प्रशासन ने मना कर दिया था। हालांकि बाद में सशर्त इजाजत दी गयी। जौनपुर की रैली से प्रियंका गांधी छठें और सातवें चरण के लिये पूर्वांचल में प्रचार अभियान की शुरुआत भी करेंगी।
By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो