scriptदो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष में एक पक्ष के नौ लोग घायल | nine people injured in two family clash in jaunpur | Patrika News

दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष में एक पक्ष के नौ लोग घायल

locationजौनपुरPublished: Dec 18, 2017 06:27:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गौराबादशाहपुर थानाक्षेत्र के सकरा गांव की घटना

दो पक्षों में मारपीट में नौ घायल

nine people injured

जौनपुर. जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सकरा गांव में सोमवार की सुबह बाइक में हुई टक्कर के विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच हुई मारपीट और खूनी संघर्ष में एक ही पक्ष के नौ लोग घायल हो गए । सभी को उपचार के लिए मुफ्तीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां घायलो की गम्भीर अवस्था को देखते हुए उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
सकरा निवासी रामबुझारत यादव के परिवार का एक युवक अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। गांव के बाहर ही उसकी बाइक से उसी गांव निवासी पाल परिवार के युवक की बाइक में हल्की टक्कर लग गयी। टक्कर को लेकर दोनों युवक आपस में उलझ पड़े। स्थानीय लोगों ने दोनों को समझाबुझाकर मामला शांत करवा दिया।
इसी बात से खुन्नस खाये लोगों ने दर्जन की संख्या में यादव परिवार पर लाठी, डंडे व रॉड से लैस होकर लगभग साढ़े दस बजे हमला बोल दिया। जो सामने मिला उसे पीटना शुरू कर दिया। हमले में धर्मेंद्र 24, रामबुझारत 40, कौशिल्या 60, गुनगुन 16, रामकिशुन 25, बालकिशुन 17, प्रमिला 40, वीरेंद्र 17 और मुन्ना 10 वर्ष् घायल हो गए। 100 नम्बर पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहां धर्मेंद्र और कौशिल्या की हालत गम्भीर बनी है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट की घटना में अभी तहरीर नहीं मिली है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

सड़क हादसे में एक बालक की मौत के बाद हंगामा

नगर कोतवाली के सुल्तानपुर हाय मोहल्ला निवासी संजय कुमार 5 वर्षीय पुत्र श्रेजलघर के सामने ही खेल रहा था। तभी रेलवे स्टेशन की तरफ तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने उसे कुचल दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। परिजनों ने देखा तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। लोग आक्रोशित भी हो गए। लोगों ने जमकर बवाल करना शुरू कर दिया। तनाव देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो