scriptयुवती की अश्लील तस्वीर वायरल, दो वर्गों में फैला तनाव | Objectionable Photo Viral of Woman in Jaunpur | Patrika News

युवती की अश्लील तस्वीर वायरल, दो वर्गों में फैला तनाव

locationजौनपुरPublished: Aug 10, 2018 11:40:26 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आरोपी गांव छोड़ कर फरार, एहतियातन पुलिस फ़ोर्स तैनात

Objectionable Photo Viral

अश्लील फोटो

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में एक युवक ने गांव की ही युवती की अश्लील तस्वीर वायरल कर दी। परिजन व युवती के वर्ग के लोगों को जानकारी हुई तो बवाल मच गया। गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर चढ़ाई कर दी। ख़बर लगते ही बड़ी संख्या में फोर्स गांव पहुंच गई। माहौल बिगड़ता देख आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया।
गिरधरपुर गांव में गुरुवार की शाम एक युवक ने युवती का अश्लील फोटो मोबाइल फोन पर वायरल कर दी। दोस्तों और करीबियों को पता चला तो उन्होंने इस बात की खबर परिजन को दी। युवक और युवती पक्ष के अलग-अलग वर्ग का होने के कारण तनाव बढ़ गया। एक पक्ष के लोग आक्रोशित होकर आरोपी युवक के घर पर पहुंच गए। भनक लगते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार यादव ने बड़ी संख्या में पुलिस जवानों के साथ पहुंचकर स्थिति को बेकाबू होने से बचा लिया। आरोपित युवक घर छोड़कर फरार हो गया। युवती पक्ष के लोग आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए एहतियात के तौर पर जिला मुख्यालय से अतिरिक्त फोर्स बुला ली गई है। गांव छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव के संभ्रांत लोग भी किसी तरह मामले को शांत करने के प्रयास में जुटे हैं।
By-Javed Ahmed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो