scriptआजमगढ़ से ड्यूटी छोड़ घर भाग रहे थे अधिकारी, जौनपुर डीएम ने पकड़ा, हो सकते हैं निलंबित | Officers were fleeing home leaving duty from Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ से ड्यूटी छोड़ घर भाग रहे थे अधिकारी, जौनपुर डीएम ने पकड़ा, हो सकते हैं निलंबित

locationजौनपुरPublished: Apr 01, 2020 07:18:08 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस से संबंधित आपातकाल ड्यूटी पर तैनात एक अधिकारी बीच में ही घर जाने लगा तो जौनपुर डीएम ने उसे पकड़ लिया।

आजमगढ़ से ड्यूटी छोड़ घर भाग रहे थे अधिकारी, जौनपुर डीएम ने पकड़ा, हो सकते हैं निलंबित

जौनपुर. आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस से संबंधित आपातकाल ड्यूटी पर तैनात एक अधिकारी बीच में ही घर जाने लगा तो जौनपुर डीएम ने उसे पकड़ लिया। उन्होंंने आजमगढ़ डीएम को इसकी जानकारी देते हुए कार्रवाई के लिए लिखा।

सुनील कुमार पटेल आजमगढ़ के मिर्जापुर ब्लॉक में अवर अभियंता ग्राम्य विकास विभाग के पद पर तैनात हैं। इनकी ड्यूटी बुधवार को राशन वितरण में लगाई गई थी। ये अपनी ड्यूटी छोड़कर आजमगढ़ से बनारस जा रहे थे। इसी दौरान डीएम जौनपुर दिनेश कुमार सिंह नाउपुर बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे थे। सुनील कुमार पटेल आते दिखे तो रोक कर पूछताछ की। ड्यूटी छोड़कर जाने की बात सामने आई तो जिलाधिकारी जौनपुर ने आजमगढ़ जिलाधिकारी को प्रकरण से अवगत कराते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही करने की संस्तुति की।

ये भी पढ़ें – कोरोना के संक्रमण से लापरवाह दिखे राशन कोटेदार, जिलाधिकारी बोले कुछ ही देर में ठीक हो जाएगी व्यवस्था

जिलाधिकारी आजमगढ़ ने फोन पर ही कहा कि अवर अभियंता को कार्य में लापरवाही पर निलंबित किया जाएगा। इसी तरह जौनपुर में संविदा पर तैनात डॉ राम नारायण पांडेय भी अपनी ड्यूटी छोड़कर बनारस जा रहे थे उन्हें भी जिलाधिकारी द्वारा रोक कर पूछताछ की गई। पता चला कि उनकी ड्यूटी सुबह 8:00 बजे से 2:00 बजे तक थी किंतु वह अपनी ड्यूटी समाप्त होने से पहले ही अपने आवास बनारस जा रहे थे। जिस पर जिलाधिकारी ने कड़ी नाराजगी जताते हुए चेतावनी दी और निर्देश दिया कि अपनी ड्यूटी ईमानदारी के साथ करें तथा सीओ केराकत को निर्देश दिए कि इनको 03 दिन में एक ही बार ड्यूटी समय के बाद बॉर्डर से बनारस जाने दिया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो