script

शारदा देवी की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, बेटी के ससुराल जाने निकली थीं

locationजौनपुरPublished: Oct 20, 2019 08:15:30 am

घर के पास ही सरपट के झुरमुट में मिला खून सना शव।

Dead body

प्रतीकात्मक

जौनपुर. जफराबाद थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निषाद बस्ती गांव में शनिवार देर शाम एक वृद्ध महिला का शव खून से लथपथ पाया गया। किसी ने देखा तो पुलिस को खबर दी। शव देख कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।
सुल्तानपुर निषाद बस्ती निवासी हुबेलाल की पत्नी शारदा देवी (65) शुक्रवार की सुबह परिवार के लोगों से पसेवां केराकत स्थित बेटी गायत्री के ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। शनिवार की देर शाम गांव घर से 200 मीटर दूर उनकी पोती वंदना सरपत के झुरमुट की तरफ शौच के लिए गई हुई थी। उसकी नजर अचानक वहां पड़े खून से लथपथ शव पर पड़ी। वो शोर मचाती हुई घर पहुंच गई। यहां आकर सूचना परिजन को दी। मौके पर परिजन पहुंचे, वहां शारदा देवी मृत पड़ी हुई थीं।
उनके सिर में लगी चोट से खून का निशान तथा हाथ में चोट का निशान दिख रहा था। स्थिति देख परिवार के लोग हत्या की आशंका जताने लगे। कुछ ही देर में वहां पुलिस भी आ गई। परिवार वालों से पूछताछ और घटनास्थल की पड़ताल की। उप निरीक्षक राजकुमार यादव ने बताया कि मामला संदिग्ध है। परिवार वाले मामले में साफ जानकारी नहीं दे रहे हैं। हत्या की आशंका लग रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।
By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो