scriptआवास का चेक देने के बहाने महिला से लाखों की लूट | Old women looted in the name of Government house cheque | Patrika News

आवास का चेक देने के बहाने महिला से लाखों की लूट

locationजौनपुरPublished: Aug 15, 2018 08:49:30 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

खुद को ब्लॉक कर्मी बताकर घर मे घुसे थे बदमाश

loot

loot

जौनपुर. सुरेरी थाना क्षेत्र के राईपुर फिफिऔना गांव में खुद को ब्लॉक कर्मी बता दो युवकों ने घर में घुसकर महिला से लाखों का माल लूट लिया। बदमाशों ने महिला को झांसा दिया था कि सरकारी आवास के लिए पैसा आया है। कुछ पैसे दोगी तो चेक मिल जाएगा। महिला जैसे ही पैसे लेने घर में घुसी तो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ खिला कर शिकार बना लिया।
यह भी पढ़ें

क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, 20 हजार के इनामी के साथ 1.25 करोड़ की हेरोइन बरामद


राईपुर फिफिऔना गांव निवासी वृद्ध महिला जड़ावती अपने पति चंद्र बली के साथ घर पर रहती है। मंगलवार की देर शाम बाइक सवार दो लोग उनके घर पहुंचे। खुद को ब्लॉक कर्मी बताते हुए वृद्ध महिला को उनके आवास के लिए एक लाख रुपये कि चेक आने की बात कही। उचक्कों द्वारा महिला को चेक देने के एवज में कुछ पैसों की मांग की गई।
यह भी पढ़ें

जिस युवती से हुई छेड़खानी उसी की मां से पुलिस ने मांगा पांच हजार की रिश्वत, न देने पर लाठियों से पीटा

वृद्ध महिला जैसे ही पैसे लेने के लिए घर के अंदर जाने लगी उचक्कों ने उन्हें नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके बाद अंदर घुसकर घर को इत्मीनान से खंगाला। जाते-जाते पंद्रह हजार नगद, समेत तीन जोड़ी झाली, दो सोने की अंगूठी, एक सोने का जंतर, दो तोले का चैन सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।
घटना के लगभग दो घंटे बाद जब महिला को होश आया तो उन्होंने पति के पास पहुंच कर घटना की जानकारी दी। धीरे-धीरे यह घटना गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना थानाध्यक्ष सुरेरी को दी गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पूछताछ कर आवश्यक जांच पड़ताल में जुट गए। एसओ मदनलाल ने बताया कि सूचना मिली है। बदमाशों की तलाश हो रही है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो